VIDEO: महेंद्र सिंह धोनी की फैन हुई ढिंचैक पूजा, बब्बर शेर के साथ बनाया ये नया गाना | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

VIDEO: महेंद्र सिंह धोनी की फैन हुई ढिंचैक पूजा, बब्बर शेर के साथ बनाया ये नया गाना 

VIDEO: महेंद्र सिंह धोनी की फैन हुई ढिंचैक पूजा, बब्बर शेर के साथ बनाया ये नया गाना

आईपीएल के 11वें संस्करण में करीब आधे सीजन से ज्यादा क्रिकेट मैच खेले जा चुके हैं। खेले जा रहे इस रोमांचक टूर्नामेंट को लेकर न सिर्फ भारतीय फैंस बल्कि दुनिया भर के क्रिकेट फैन्सों के बीच जमकर दीवानगी देखने को मिल रही है।साथ ही इसको देखने वाले लोगों की तदाद दिनों दिन बढ़ती जा रही है.

ढिंचैंक पूजा ने धोनी की टीम के सपोर्ट में गाया रैप सांग

VIDEO: महेंद्र सिंह धोनी की फैन हुई ढिंचैक पूजा, बब्बर शेर के साथ बनाया ये नया गाना 1

इसी बीच ‘सेल्फी मैनें ले ली आज’ और ‘दिलो का शूटर है मेरा स्कूटर’ जैसे रेप सांग गाने वाली ढिंचैक पूजा भी आईपीएल की एक टीम को सपोर्ट करते हुए नजर आ रही है. इसमे ंउन्होंने एक रैप सांग भी गाया.

ढिंचैक पूजा आईपीएल की जिस टीम को सपोर्ट कर रही है वह महेन्द्र सिंह धोनी के कप्तानी वाली चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम है। इसके लिए उन्होंने एक खास रैप सांग भी तैयार किया है,जिसे उन्होंने सीएसके की टीम को डेडिकेट किया है.

गाने के बोल है कुछ इस तरह

VIDEO: महेंद्र सिंह धोनी की फैन हुई ढिंचैक पूजा, बब्बर शेर के साथ बनाया ये नया गाना 2

अपने इस नए रैप सांग में ढिंचैक पूजा चेन्नई की टीम को सपोर्ट करते हुए नजर आ रही है। पूजा ने अपने इस नए गाने में चेन्नई के बल्लेबाजों को शेर बताया है। वहीं इस गाने का टाइटल है चेन्नई आईपीएल 2018।

VIDEO: महेंद्र सिंह धोनी की फैन हुई ढिंचैक पूजा, बब्बर शेर के साथ बनाया ये नया गाना 3

पूजा द्वारा गाया गया यह रैप सांग यूट्यूब पर धूम मचा रहा है। हालांकि इस गाने पर लाइक से कहीं जाने डिसलाइक देखने को मिल रहे हैं। इस सांग के बोल कुछ इस तरह है कि जीतेंगे भी जीतेंगे चेन्नई सुपरकिंग्स,हर बाॅल को पीटेंगे चेन्नई सुपरकिंग्स

आईपीएल खिताब पाने में प्रमुख दावेदार सीएसके

VIDEO: महेंद्र सिंह धोनी की फैन हुई ढिंचैक पूजा, बब्बर शेर के साथ बनाया ये नया गाना 4

गौरतलब है कि इण्डियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन में अगर बात पाइंट टेबल को लेकर की जाए तो इसमें चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम नंबर 2 पायदान पर है।इस टीम ने अब तक कुल 10 मैच खेलकर 7 मैच में जीत तो वहीं दूसरी तरफ 3 मैच में हारी है। ऐसे में अब सीएसके टीम को आईपीएल खिताब का प्रमुख दावेदार माना जा रहा है।

आप भी देखिए ढिंचैक पूजा का चेन्नई टीम के लिए रैप सांग। 

Related posts

Leave a Reply