VIDEO : अरमान मलिक के गाने पर पत्नी साक्षी के बाँहों में बाहें डाले दिखे महेंद्र सिंह धोनी, विडियो हो रहा है वायरल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

VIDEO : अरमान मलिक के गाने पर पत्नी साक्षी के बाँहों में बाहें डाले दिखे महेंद्र सिंह धोनी 

VIDEO : अरमान मलिक के गाने पर पत्नी साक्षी के बाँहों में बाहें डाले दिखे महेंद्र सिंह धोनी

विश्वकप 2019 के बाद क्रिकेट के मैदान से दूर होने के बावजूद भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर छाए हुए हैं. पिछले कुछ वक्त में फैन्स को माही की रोमांटिक साइड भी देखने को मिली है. कुछ वक्त पहले धोनी का एक वीडियो वायरल हो रहा था, जिसमें वह ‘जब कोई बात बिगड़’ जाए गाना रहे थे.

महेंद्र सिंह धोनी का साक्षी संग रोमांटिक विडियो हुआ वायरल

 

VIDEO : अरमान मलिक के गाने पर पत्नी साक्षी के बाँहों में बाहें डाले दिखे महेंद्र सिंह धोनी 1

अब धोनी और साक्षी का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में महेंद्र सिंह धोनी और साक्षी काफी रोमांटिक मूड में नजर आ रहे हैं.सोशल मीडिया पर धोनी और साक्षी का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें वह दोनों एक-दूसरे की बांहों में बाहें डालकर एक रोमांटिक गाने पर झूमते हुए नजर आ रहे हैं.

अरमान मलिक के गाने पर झूमें साक्षी और माही

बॉलीवुड सिंगर अरमान मलिक फिल्म ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ का गाना ‘कौन तुझे यूं प्यार करेगा’ गा रहे हैं. साक्षी और माही दोनों अरमान मलिक के सामने खड़े हुए इस गाने को सुन रहे हैं और रोमांटिक अंदाज में झूमते हुए नजर आ रहे हैं. धोनी और साक्षी का यह रोमांटिक अंदाज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और फैन्स भी इसे काफी पसंद कर रहे हैं.

आईपीएल 2020 में खेलते नजर आयेंगे धोनी

VIDEO : अरमान मलिक के गाने पर पत्नी साक्षी के बाँहों में बाहें डाले दिखे महेंद्र सिंह धोनी 2

आपको बता दें कि भारतीय पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने भी अपने संन्यास को लेकर कोई अधिकारिक बयान नहीं दिया है. धोनी आईपीएल 2020 में चेन्नई सुपरकिंग्स की कप्तानी करेंगे. चेन्नई सुपर किंग के मालिक एन श्रीनिवासन ने कुछ वक्त पहले धोनी को लेकर एक बयान दिया था.

उन्होंने कहा था कि 2021 में सीएसके धोनी को रिटेन करेगी और वह चेन्नई की तरफ से ही खेलेंगे. आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2020 को लेकर भी धोनी की स्थिति साफ नहीं है. हलाकि भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने कहा है कि टी20 विश्वकप में धोनी का स्थान आईपीएल के प्रदर्शन पर निर्भर करेगा.

Related posts