पहले धोनी के कोच और अब धोनी के बचपन के दोस्त मिहीर दिवाकर ने एम.एस. के प्रसाद के लिए किया गलत शब्दों का प्रयोग | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

पहले धोनी के कोच और अब धोनी के बचपन के दोस्त मिहीर दिवाकर ने एम.एस. के प्रसाद के लिए किया गलत शब्दों का प्रयोग 

पहले धोनी के कोच और अब धोनी के बचपन के दोस्त मिहीर दिवाकर ने एम.एस. के प्रसाद के लिए किया गलत शब्दों का प्रयोग

महेंद्र सिंह धोनी इस खिलाड़ी को लेकर जब भी कोई सवाल खड़ा होता हैं, तो उसका जवाब हमेशा अपने प्रदर्शन के जरिये ये खिलाड़ी देता हैं. श्रीलंका के लिए जब भारतीय टीम का चयन हुआ था तो उस समय धोनी पर मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने जिस तरह से बयान दिया था, उसके बाद श्रीलंका के खिलाफ दूसरे वनडे में भारतीय टीम को गंभीर स्थिति से निकालते हुए मैच जीताने में अहम योगदान दिया था.

पहले धोनी के कोच और अब धोनी के बचपन के दोस्त मिहीर दिवाकर ने एम.एस. के प्रसाद के लिए किया गलत शब्दों का प्रयोग 1

धोनी जानता हैं उसे कब कौन सा निर्णय लेना हैं

पहले धोनी के कोच और अब धोनी के बचपन के दोस्त मिहीर दिवाकर ने एम.एस. के प्रसाद के लिए किया गलत शब्दों का प्रयोग 2

महेंद्रसिंह धोनी के बचपन के दोस्त मिहिर दिवाकर जो कि इस समय दुबई में हैं, उनसे जब भारतीय टीम के मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद के बयान के बारे में पूछा गया तो, उन्होंने xtratime.com को इंटरव्यू देते हुए कहा कहा कि ” मैं माही का दोस्त उस समय हूँ, जब उसे कोई जानता भी नहीं था, इसलिए मैं उसे जितना जानता हूँ, उस अनुसार इतना जरुर कह सकता हूँ, कि सहीं समय आने पर धोनी खुद ही सन्यास ले लेगा.”

पहले धोनी के कोच और अब धोनी के बचपन के दोस्त मिहीर दिवाकर ने एम.एस. के प्रसाद के लिए किया गलत शब्दों का प्रयोग 3

धोनी के दोस्त ने आगे कहा कि ” मैं सिर्फ इतना पूछना चाहता हूँ, कि यदि धोनी 100 टेस्ट मैच खेलना चाहता तो क्या उसे कोई रोकता? नहीं, वह भारत का सीमित ओवर का कप्तान था, लेकिन उसके बावजूद उसने अपने अंदर की बात सुनते हुए खुद ही कप्तानी छोड़ दी. आज भी वह टीम का एक स्टार खिलाड़ी और वह हर समय टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन करना चाहता हैं. श्रीलंका के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में धोनी ने भुवनेश्वर को फ्री खेलने की पूरी छूट दी और खुद एक तरफ से मेंटर की भूमिका को निभाते रहे.”

धोनी और एमएसके के बीच ये हैं फर्क

पहले धोनी के कोच और अब धोनी के बचपन के दोस्त मिहीर दिवाकर ने एम.एस. के प्रसाद के लिए किया गलत शब्दों का प्रयोग 4

मिहिर ने एमएसके प्रसाद के उस बयान पर और बोलते हुए कहा कि ” एमएसके प्रसाद ने धोनी के खिलाफ प्रेस कांफ्रेंस में इसलिए बयान दिया, कि उन्हें मीडिया की चकाचौंध चाहिए थी, क्योकि उन्होंने सोचा था कि वे इस तरह का बयान देकर कुछ समय के लिए खबरों में बने रह सकते हैं, लेकिन वहीं दूसरी तरफ धोनी ने इस बारे में कुछ भी नहीं बोला और यहीं फर्क हैं एक आम इंसान और धोनी में.”

पहले धोनी के कोच और अब धोनी के बचपन के दोस्त मिहीर दिवाकर ने एम.एस. के प्रसाद के लिए किया गलत शब्दों का प्रयोग 5

Related posts