धोनी

आईपीएल 2020 की आधिकारिक तारीखों के ऐलान के बाद फ्रेंचाइजियों ने तैयारियां शुरु कर दी। अब चेन्नई सुपर किंग्स ने 15 अगस्त से एम चिदंबरम स्टेडियम में ट्रेनिंग कैंप का आयोजन किया है। इसमें हिस्सा लेने के लिए कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी टीम के बाकी खिलाड़ियों के साथ चेन्नई के लिए रवाना हो गए हैं। इसकी फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और फैंस अपने पसंदीदा खिलाड़ी को एक बार फिर एक्शन में देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे।

सीएसके के लिए रवाना हुए एमएस धोनी

View this post on Instagram

💪✌🏻#squad #csk @chennaiipl

A post shared by Deepak Chahar (@deepak_chahar9) on

आईपीएल 2020 का आयोजन 19 सितंबर से यूएई में किया जाएगा। इस ट्रेनिंग कैंप का आयोजन एम चिंदबरम स्टेडियम पर 15 अगस्त से किया जाएगा। अब इस लीग के शुरु होने से पहले सभी खिलाड़ी चेन्नई के लिए रवाना हुए हैं। पेसर दीपक चाहर ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें महेंद्र सिंह धोनी भी नजर आ रहे हैं।

धोनी को देख मानो क्रिकेट फैंस के चेहरे पर खुशी की लहर दौड़ गई है। अब चेन्नई पहुंचने के बाद 15 अगस्त से शुरु होने वाले ट्रेनिंग कैंप में माही एक बार फिर एक्शन में नजर आएंगे और अपनी टीम को आईपीएल 2020 जीतने के लिए तैयार करेंगे।

15 अगस्त से एक्शन में नजर आएंगे माही

कोरोना वायरस के बीच 19 सितंबर से शुरु होने वाले आईपीएल 2020 के लिए सभी फ्रेंचाइजियां 20 अगस्त के बाद यूएई के लिए रवाना होंगी। लेकिन यूएई रवाना होने से पहले चेन्नई सुपर किंग्स 15 अगस्त से चेन्नई के एम चिदंबरम मैदान पर ट्रेनिंग कैंप आयोजित कर रहे हैं।

जिसमें महेंद्र सिंह धोनी सहित भारत में ही मौजूद कुल 15 खिलाड़ी हिस्सा लेंगे। इसमें दीपक चाहर, सुरेश रैना, मोनू कुमार, अंबाती रायडू, पीयूष चावला, केदार जाधव जैसे सभी खिलाड़ी प्रैक्टिस करने मैदान पर उतरेंगे।

बताते चलें, मार्च के शुरुआती हफ्ते में भी चेन्नई सुपर किंग्स ने 29 मार्च से शुरु होने वाले आईपीएल 2020 के लिए ट्रेनिंग कैंप आयोजित किया था, लेकिन बदकिस्मती से कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते कैंप को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया था।

View this post on Instagram

EXclusive: MS Dhoni off to Chennai. ✈️

A post shared by Sports Tak (@sportstakofficial) on

20 अगस्त के बाद रवाना होंगे खिलाड़ी

धोनी

कोरोना वायरस के चलते लंबे वक्त से स्थगित चल रहे आईपीएल के 13वें सीजन की तारीखों का ऐलान हो चुका है। लीग का आगाज 19 सितंबर से होगा और फाइनल मैच 10 नवंबर को खेला जाएगा। सभी मैच यूएई के 3 मैदान शारजाह, दुबई व अबुधाबी में किया जाएगा।

हालांकि खिलाड़ियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए बोर्ड ने एसओपी में नियम बताए हैं, जिसका पालन सभी को सख्ती से करना होगा। बताते चलें, आईपीएल 2020 के लिए सभी फ्रेंचाइजी 20 अगस्त के बाद यूएई के लिए रवाना होंगी।