महेंद्र सिंह धोनी इस वजह से नहीं करेंगे डे नाईट में कमेंट्री

Trending News

Blog Post

एडिटर च्वाइस

पहले डे नाईट टेस्ट में कमेंट्री करते ही मुसीबत में फंस जाएंगे महेंद्र सिंह धोनी, जाने वजह 

पहले डे नाईट टेस्ट में कमेंट्री करते ही मुसीबत में फंस जाएंगे महेंद्र सिंह धोनी, जाने वजह

विश्व कप के बाद अन्तराष्ट्रीय क्रिकेट से दूर चल रहे हैं पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी के बारें में ख़बरें थी की वो भारतीय टीम के पहले डे-नाईट टेस्ट के दौरान कमेंट्री कर सकते हैं. बाद में पता चला की अब ऐसा नहीं हो सकता है. जिसका सबसे बड़ा कारण अब सामने आ गया है. जिसके कारण ही धोनी को कोलकाता टेस्ट मैच के दौरान कमेंट्री करते देखने का सपना टूट गया.

हितो के टकराव के कारण कमेंट्री नहीं करेंगे महेंद्र सिंह धोनी

पहले डे नाईट टेस्ट में कमेंट्री करते ही मुसीबत में फंस जाएंगे महेंद्र सिंह धोनी, जाने वजह 1

भारतीय टीम अपना पहला डे-नाईट टेस्ट मैच कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेलेगी. जो मैच 22 नवंबर से 26 नवंबर के बीच खेला जायेगा. इस मैच को लेकर पहले खबर आई थी की पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी कमेंट्री करते नजर आयेंगे. लेकिन उसके बाद उनके एक करीबी ने बताया की वो कोलकाता टेस्ट के दौरान कमेंट्री नहीं करेंगे.

जिसका सबसे बड़ा कारण हितो का टकराव माना जा रहा है. महेंद्र सिंह धोनी के पास अभी सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट हैं. जो ग्रेड ए में शामिल हैं, जोकि मार्च का यही रहेगा. जिसके कारण धोनी बीसीसीआई के किसी अन्य काम में हिस्सा नहीं ले सकते हैं. जिसके पास भी सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट हैं जो किसी अन्य मैच से जुड़े काम नहीं कर सकते हैं.

महत्वपूर्ण होगा भारत का पहला डे-नाईट टेस्ट मैच

महेंद्र सिंह धोनी

बांग्लादेश और भारत के बीच होने वाला दूसरा टेस्ट मैच डे-नाईट होने वाला है. जिसके लिए बीसीसीआई के नए अध्यक्ष सौरव गांगुली बड़ी तैयारी कर रहे हैं. उन्होंने अब तक भारत के सभी टेस्ट कप्तान और बांग्लादेश के भी सभी टेस्ट कप्तान को मैच देखने के लिए बुलाया गया है.

इसके अलावा दोनों देशो के प्रधानमंत्री को भी बुलाया गया है. सौरव गांगुली इसके साथ ही कई और तैयारिया इस टेस्ट मैच के लिए कर रहे है. दर्शकों के लिए भी दादा ने कुछ खास इंतजाम करने की योजना पर विचार किया है, जिनमे स्कूल के बच्चो को बुलाया गया है.

क्रिकेट से दूर हैं महेंद्र सिंह धोनी

पहले डे नाईट टेस्ट में कमेंट्री करते ही मुसीबत में फंस जाएंगे महेंद्र सिंह धोनी, जाने वजह 2

न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल के मैच के बाद महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट से दूर ही चल रहे हैं. हाल में ही मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने भी कहा था की अब टीम के सोच में धोनी फिट नहीं बैठते हैं. लेकिन अभी तक इस दिग्गज ने अन्तराष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास की घोषणा नहीं की है.

Related posts