तमन्ना भाटिया हैं पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की फैन

Trending News

Blog Post

इंटरव्यूज

बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया इस भारतीय खिलाड़ी की है बहुत बड़ी फैन 

बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया इस भारतीय खिलाड़ी की है बहुत बड़ी फैन

बॉलीवुड की ब्यूटीफुल एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को क्रिकेट काफी पसंद है. वह हाल ही में अबु धाबी टी10 लीग में डेक्कन ग्लैडिएटर्स और कलालैंडर्स का मैच देखने पहुंची. जहां उन्होंने मीडिया से रुबरु होते हुए अपने पसंदीदा क्रिकेटर और आईपीएल फ्रेंचाइजी के बारे में बात की. साथ ही उन्होंने आईपीएल 2018 के ओपनिंग सैरेमनी में किए परफॉर्मेंस का एक्सपीरियंस भी शेयर किया.

महेंद्र सिंह धोनी की फैन हैं तमन्ना भाटिया

बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया इस भारतीय खिलाड़ी की है बहुत बड़ी फैन 1

बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने अबु धाबी टी10 लीग के दौरान महेंद्र सिंह धोनी को अपना फेवरेट क्रिकेटर बताते हुए कहा, मैं भारत से हूं और धोनी की बहुत बड़ी फैन हूं. साथ ही तमन्ना ने आईपीएल की फेवरेट फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स को बताते हुए कहा, “चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) मेरी फेवरेट फ्रेंचाइजी है. इसमें धोनी हैं और मैं धोनी की बहुत बड़ी फैन हूं, इसलिए मैं उन्हें खेलते हुए देखना चाहती हूं.”

आईपीएल 2018 में ओपनिंग सैरेमनी में किया था परफॉर्म

तमन्ना भाटिया आईपीएल

तमन्ना भाटिया ने आईपीएल 2018 के ओपनिंग समारोह में में प्रदर्शन किया और उसने आईपीएल 2018 के उद्घाटन समारोह के लिए अंतिम रिहर्सल से पहले मीडिया संवाददाताओं को बताया था कि,

“इससे पहले, मैंने कभी भी किसी गेम के प्रोग्राम के लिए परफॉर्म नहीं किया है और निश्चित रूप से, जब आप एक मंच पर होते हैं तो घबराहट और एक्साइटमेंट होती ही है. एक कलाकार के रूप में, एक स्टेडियम में प्रदर्शन करने और दर्शकों की एनर्जी महसूस करने की भावना वो फीलिंग पूरी तरह से अलग होगी. मैं एक्साइडेट हूं क्योंकि परफॉर्म करने के लिए के लिए आईपीएल से बेहतर कोई गेम प्लेटफॉर्म नहीं होगा. हम सभी क्रिकेट के दीवाने हैं और यह ओपनिंग सैरेमनी है. ”

धोनी के संन्यास पर चल रही चर्चा

बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया इस भारतीय खिलाड़ी की है बहुत बड़ी फैन 2

विश्व कप में टीम इंडिया को सेमाीफाइनल में मिली निराशाजनक हार के बाद से धोनी टीम से बाहर चल रहे हैं. विश्व कप के दौरान अपनी धीमी बल्लेबाजी के लिए उन्हें काफी अधिक आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ा था लेकिन अब तक धोनी ने अपने संन्यास पर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है. आपको बता दें, धोनी से संबंधित खबरें आ रही हैं कि वह आईपीएल 2021 में भी सीएसके के लिए उपलब्ध रहने वाले हैं.

Related posts