एमएस धोनी और स्टीफन फ्लेमिंग विश्व के बेस्ट कप्तान / कोच का मिश्रण हैं : शेन वाटसन

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

शेन वाटसन ने धोनी और फ्लेमिंग की जोड़ी को बताया वेस्ट कप्तान और कोच की जोड़ी 

शेन वाटसन ने धोनी और फ्लेमिंग की जोड़ी को बताया वेस्ट कप्तान और कोच की जोड़ी

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ऑल राउंडर शेन वाटसन मौजूदा समय में भारत में है और अपने एक बयान के दौरान उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी और स्टीफन फ्लेमिंग को दुनिया के सर्वश्रेष्ठ कप्तान और कोच का कॉम्बो बताया.

शेन वाटसन इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के लिए खेलते है और उस टीम में एमएस धोनी कप्तान और स्टीफन फ्लेमिंग हेड कोच की भूमिका निभाते हैं.

वाटसन ने बांधे चेन्नई सुपर किंग्स की तारीफों के पुल

शेन वाटसन ने धोनी और फ्लेमिंग की जोड़ी को बताया वेस्ट कप्तान और कोच की जोड़ी 1

तमिलनाडु प्रीमियर लीग (टीएनपीएल) में बतौर क्रिकेट एक्सपर्ट की भूमिका में नजर आने वाले शेन वाटसन ने अपने एक बयान में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम की तारीफ़ करते हुए कहा,

”चेन्नई सुपर किंग्स के साथ मेरा अनुभव सबसे बढ़िया रहा और बेहद खास रहा. मैं दुनिया की अधिकांश ट्वेंटी 20 लीग में खेला हूँ, लेकिन जो प्यार मुझे भारत में मिला वह पूरे विश्व से काफी अलग है. इस बात में कोई शक नहीं है कि चेन्नई फ्रेंचाइजी के स्लिक ऑपरेशन बहुत ही बढ़िया हैं.”

धोनी और फ्लेमिंग को बताया सर्वश्रेष्ठ

शेन वाटसन ने धोनी और फ्लेमिंग की जोड़ी को बताया वेस्ट कप्तान और कोच की जोड़ी 2

पिछले दो सालों से चेन्नई सुपर किंग्स की टीम से खेल रहे शेन वाटसन ने आगे अपने बयान में एमएस धोनी और स्टीफन फ्लेमिंग को लेकर कहा,

”मेरी नजर में महेंद्र सिंह धोनी और स्टीफन फ्लेमिंग विश्व के बेस्ट कप्तान / कोच का कॉम्बो (मिश्रण) हैं. दोनों के पास एक दूसरे के साथ काफी लंबे समय काम करने का अनुभव है और यह दोनों ही कमाल की शख्सियत है. यह दोनों यह बहुत अच्छे से जानते है कि टीम के बाकी खिलाड़ियों से किस तरह से बेस्ट प्रदर्शन करवाना है.

पिछले दो सालों में मेरा अनुभव इस फ्रेंचाइजी के लिए काबिले तारीफ रहा. इस दौरान हमारी टीम ने काफी सफलता भी हासिल की.”

इस बार रहे उपविजेता

शेन वाटसन ने धोनी और फ्लेमिंग की जोड़ी को बताया वेस्ट कप्तान और कोच की जोड़ी 3

साल 2018 में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम दो सालों के बैन के साथ वापसी करते हुए टूर्नामेंट जीतने में सफल हुई थी और इस आईपीएल में भी टीम ने फाइनल तक का सफर तय किया था.

38 वर्षीय शेन वाटसन ने चेन्नई के लिए 32 मैच खेले है और इस दौरान वह 142 से अधिक के स्ट्राइक रेट के साथ कुल 953 रन बनाने में कामयाब हुए है. 32 पारियों में उनके बल्ले से पांच अर्द्धशतक और दो शतक भी आये हैं.

Related posts