भारत की फाइनल हार के बाद महेंद्र सिंह धोनी के घर की बढ़ाई गई सुरक्षा, प्रसंशको में दिखा आक्रोश | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भारत की फाइनल हार के बाद महेंद्र सिंह धोनी के घर की बढ़ाई गई सुरक्षा, प्रसंशको में दिखा आक्रोश 

भारत की फाइनल हार के बाद महेंद्र सिंह धोनी के घर की बढ़ाई गई सुरक्षा, प्रसंशको में दिखा आक्रोश
pc: getty images

कल 18 जून रविवार को आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी का फाइनल मुकाबला भारत बनाम पाकिस्तान के बीच ओवल के मैदान में खेला गया. इस मैच से पहले सभी अनुमान लगा रहे थे, कि भारत इस मैच को असानी से जीत लेगा. मगर सभी की उम्मीदों के विपरीत पाकिस्तान की टीम ने शानदार खेल दिखाते हुए इस मैच को असानी से 180 रन से जीत लिया और आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2017 की ट्रॉफी अपने नाम कर ली.पाकिस्तान के खिलाफ मैदान पर उतरते ही सचिन, सहवाग और गांगुली को छोड़ ऐसा करने वाले पहले भारतीय खिलाड़ी बने

शोक में डूबा देश 

भारत की फाइनल हार के बाद महेंद्र सिंह धोनी के घर की बढ़ाई गई सुरक्षा, प्रसंशको में दिखा आक्रोश 1
pc: getty images

भारत की इस हार के बाद भारत के खेल प्रेमियों को एक बड़ी निराशा का सामना करना पड़ा है और भारत पूरी तरह से शोक में डूबा गया है. भारतीय टीम की इस करारी शिकस्त के बाद भारतीय टीम के खिलाड़ियों के घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

धोनी के घर की बढ़ाई गई सुरक्षा

भारत की फाइनल हार के बाद महेंद्र सिंह धोनी के घर की बढ़ाई गई सुरक्षा, प्रसंशको में दिखा आक्रोश 2
photo credit with google

भारतीय टीम के खिलाड़ियों के घर की सुरक्षा बढ़ाने का एक नजारा भरतीय पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के घर से भी आया, जहाँ भारत की हार के बाद कई सुरक्षाकर्मीयों को तैनात कर दिया है.

2007 में धोनी के घर को बना चुके है निशाना 

2007 में वर्ल्डकप हार के बाद भी भारतीय क्रिकेट प्रेमी पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के घर को निशाना बना चुके है. जब भारत 2007 के विश्व कप से बाहर हुआ था, तो भारत के खेल प्रेमियों ने महेंद्र सिंह धोनी के घर में पथराव किया था व घर के बाहर जमकर नारे भी लगाए थे.

मात्र 5 रन बनाकर हुए आउट 

भारत की फाइनल हार के बाद महेंद्र सिंह धोनी के घर की बढ़ाई गई सुरक्षा, प्रसंशको में दिखा आक्रोश 3
photo credit with Getty Images

भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी ने इस फाइनल मुकाबले में 9 गेंदों में मात्र 5 रन ही बना पाए. हसन अली की एक शार्ट गेंद पर पुल करते हुए महेंद्र सिंह धोनी डीपमिड विकेट पर इमाद वशिम द्वारा लपके गए.वीडियो: 23 वें ओवर में मैदान पर दिखा हाई वोल्टेज ड्रामा, धोनी ने स्टम्प उखाड़ जमीन पर मारा, पाकिस्तानी कोच हुए निराश

बाकि खिलाड़ियों के घर की भी सुरक्षा बढ़ी 

भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी के साथ-साथ भारतीय टीम के अन्य खिलाड़ियों के घर की भी सुरक्षा बढ़ाई गई है. भारतीय खेल प्रेमियों के गुस्से के कारण सरकार ने सभी भारतीय खिलाड़ियों के घर की सुरक्षा बढ़ा दी है.

Related posts