विराट-अनुष्का के रिसेप्शन को बीच में छोड़ धोनी पहुंचे इस स्टार की बर्थ डे पार्टी में

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विराट-अनुष्का के रिसेप्शन को बीच में छोड़ धोनी पहुंचे इस स्टार की बर्थ डे पार्टी में 

विराट-अनुष्का के रिसेप्शन को बीच में छोड़ धोनी पहुंचे इस स्टार की बर्थ डे पार्टी में

कल यानी 26 दिसंबर को भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की मुंबई के एक होटल में रिसेप्शन आयोजित की गयी थी जिसमें बहुत बड़ी संख्या में बॉलीवुड और क्रिकेट जगत से तथा खेल के कई हिस्सों से सेलिब्रिटी आये और विराट और अनुष्का को बधाई दी । बता दें कि इससे पहले बुधवार को दिल्ली में भी रिसेप्शन पार्टी रखी गयी थी जिसमें भी कुछ खिलाड़ी नजर आये थे।

विराट-अनुष्का के रिसेप्शन को बीच में छोड़ धोनी पहुंचे इस स्टार की बर्थ डे पार्टी में 1

इसी बीच आपको बता दें कि आज बॉलीवुड के सबसे सबसे मशहूर अभिनेता सलमान खान का भी जन्म दिन है और बता दें कि सलमान खान अभी 52 सालों के हो गए हैं हालाँकि इन्होंने अभी तक शादी नहीं की हैं। सलमान खान ने मंगलवार रात को अपने जन्मदिन को कुछ खास दोस्तों के साथ मनाया है। बता दें कि मंगलवार की रात को बॉलीवुड के ज्यादातर स्टार विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की रिसेप्शन पार्टी में आये हुए थे और सभी इसमें व्यस्त थे तो वहीं कुछ सलमान खान के जन्मदिन पार्टी में भी शामिल हुए हैं।

हालाँकि आपको बता दें कि कुछ मेहमान ऐसे भी रहे जिन्होंने विराट कोहली और अनुष्का के रिसेप्शन में भी हिस्सा लिया और फिर बाद में सलमान की बर्थ दे पार्टी में शामिल हुए है। और उनमें से एक है भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी। इसी बीच आपको बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी अपने परिवार के साथ पहले तो विराट और अनुष्का के रिसेप्शन में हाजिर हुए फिर और थोड़ी देर समय बाद ही वो सलमान खान के पनवेल में स्थित फार्महाउस में चले गए जहाँ उन्होंने सलमान खान का जन्म दिन बड़े अच्छे से मनाया।
विराट-अनुष्का के रिसेप्शन को बीच में छोड़ धोनी पहुंचे इस स्टार की बर्थ डे पार्टी में 2

इसी बीच आपको बता दे, कि विराट और अनुष्का की रिसेप्शन पार्टी में टाइगर जिंदा है फिल्म की सलमान की को स्टार कैटरीना कैफ भी वहां नजर आईं थीं लेकिन वह भी कुछ समय पनवेल के लिए निकल गईं थी। इस प्रकार वहीं विराट और अनुष्का रिसेप्शन पार्टी मे अपने परिवार के साथ नजर आने वाले टीम इंडिया के क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी सलमान खान की इस पार्टी में अकेले ही नजर आए। इसी बीच आपको बता दें कि धोनी टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले चुके है और भारत के पहले टेस्ट मैच खेले जायेंगे तो इस कारण धोनी के पास आराम करने का बहुत समय है।

Related posts

Leave a Reply