धोनी ने कार की इस कंपनी में किया निवेश, ब्रांड एंबेसडर बनने की खबरों ने पकड़ा तूल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

पुरानी कारों की डील करने वाली कंपनी में धोनी ने किया निवेश, ब्रांड एंबेसडर बनने की खबरों ने पकड़ा तूल 

पुरानी कारों की डील करने वाली कंपनी में धोनी ने किया निवेश, ब्रांड एंबेसडर बनने की खबरों ने पकड़ा तूल

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का ऑटोमोबाइल लव के बारे में तो आप सभी जानते हैं। अपने पास देशी-विदेशी गाड़ियों का शौक रखने वाले धोनी अब सेकेंड हैंड कारों का कारोबार करने वाली ऑनलाइन कंपनी में निवेद किया है जिसके बाद खबरें आ रही हैं कि वह इस कंपनी के ब्रैंड एम्बेसडर भी बन सकते हैं।

सेकेंड हैंड कारों की खरीद-फरोख्त करने वाली कंपनी से जुड़े माही

धोनी

इस बात की जानकारी कंपनी की ओर से मंगलवार को साझा की गई। डील के अनुसार धोनी कंपनी के साथ बतौर ब्रांड एंबेसडर जुड़ेंगे और बदले में उन्हें कंपनी में शेयर्स के रूप में हिस्सेदारी दी जाएगी। निवेश सीरीज-डी राउंड ऑफ फंडिंग के तहत होगा। हालांकि, डील की कीमत को लेकर फिलहाल कोई खुलासा नहीं हुआ है।

CARS24 के सह-संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी विक्रम चोपड़ा ने कहा कि ‘धोनी की क्षमता लगातार विकसित होने, नई खोज करने और बरसों से सामने आ रही हर समस्या का समाधान खोज निकालने की है। इसी वजह से वे भारतीय इतिहास के सबसे ज्यादा पसंद किए गए कप्तान हैं। CARS24 का भरोसा भी इन्हीं मूल्यों में है और इसी वजह से ये साझेदारी प्राकृतिक और संपूर्ण लगती है।’ 

2015 में शुरू हुई कंपनी

2015 में शुरू हुई कार्स24 पुरानी गाड़ियों की खरीद-बिक्री का बड़ा बाजार है। कार्स24 ने हाल ही में फ्रेंचाइजी मॉडल अपनाने की घोषणा की है। कंपनी 2021 तक 300 से अधिक टियर 2 शहरों में विस्तार करना चाहती है। कंपनी में सिकोइया इंडिया, एक्सोर सीड्स, डीएसटी ग्लोबल के भागीदार किंग्सवे कैपिटल और केसीके ने निवेश कर रखे हैं।

धोनी के पास है इन गाड़ियों का हुजूम

धोनी

धोनी ने अभी कुछ दिन पहले ही Jeep Grand Cherokee कार खरीदी है। धोनी पहले भारतीय हैं जिन्होंने इस कार को खरीदा है। पसंदीदा कार हमर H2 है। ‘हमर’ के अलावा भी धोनी के पास लग्जरी कारों का शानदार कलेक्शन हैं।

इसमें ऑडी Q7, लैंड रोवर फ्री-लेंडर, GMC Sierra, Ferrari 599, Mitsubishi Out lander, पजेरो SFX, टोयोटा कोरोला, कस्टम बिल्ट स्कॉर्पियो (ओपन), एस एक्स फोर और स्विफ्ट जैसी गाड़ियां शामिल हैं। बताते चलें धोनी इन दिनों कश्मीर में हैं। वह अपनी टैरिटोरियल आर्मी की बटालियन 106 के साथ वक्त बिता रहे हैं और वह 15 अगस्त तक वहीं रहेंगे।

Related posts