धोनी, आईपीएल रद्द होने से लेंगे संन्यास? हॉग ने दिया जवाब

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

धोनी के सबसे नजदीकी दोस्त ब्रैड हॉग का ऐलान, क्या आईपीएल रद्द होने पर संन्यास की घोषणा करेंगे माही 

धोनी के सबसे नजदीकी दोस्त ब्रैड हॉग का ऐलान, क्या आईपीएल रद्द होने पर संन्यास की घोषणा करेंगे माही

टीम इंडिया के विकेटकीपर-बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी ने लंबे वक्त से क्रिकेट मैदान से दूरी बना रखी है. मगर अब तक एमएस ने संन्यास का ऐलान नहीं किया है इसलिए, थाला की वापसी की उम्मीद हर क्रिकेट प्रेमी को है. कुछ दिनों से खबरें व बयान आए थे कि यदि धोनी आईपीएल में अच्छा करते हैं तो उन्हें विश्व कप टीम में चुना जाएगा. मगर अब कोरोना वायरस के चलते यदि आईपीएल रद्द हो जाता है तो क्या धोनी संन्यास लेंगे?

ब्रैड हॉग ने दिया जवाब

ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ब्रैड हॉग इन दिनों सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैंस के सवालों के जवाब देते नजर आ रहे हैं. इसी बीच एक ट्विटर यूजर ने हॉग से सवाल पूछा- कि यदि आईपीएल रद्द हो जाता है तो क्या धोनी को संन्यास ले लेना चाहिए?

इसपर हॉग ने जवाब देते हुए लिखा- अटकले, मुझे नहीं लगता कि वह संन्यास लेंगे, वह चीजों के बारे में बहुत शांत लगते हैं और अगली चीज पर चलते हैं जिसे उन्हें पूरा करने की आवश्यकता है. उनका करियर वाकई मनोरंजक रहा है, आइए आनंद लें कि उसने क्या किया है! मुझे लगता है कि वह अगले दो सालों में भारत के लिए खेल सकते हैं.

रद्द हो सकता है आईपीएल?

आईपीएल

कोरोना वायरस ने दुनियाभर में अपना खौफ फैला रखा है. इस महामारी ने क्रिकेट को रोक दिया है. बीसीसीआई ने 29 मार्च से शुरु हो रहे आईपीएल 2020 को 15 अप्रैल तक स्थगित कर दिया है. वहीं इस बीच पीएम नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस की गंभीरता को देखते हुए 24 मार्च को भारत में 21 दिनों का लॉकडाउन करा दिया है.

पीएम के इस फैसले के चलते हर कोई घरों में कैद है और घरों से ही काम कर रहा है. ऐसे में आईपीएल की तैयारियां होना संभव ही नहीं है. 14 अप्रैल तक इस लॉकडाउन के बाद यदि परिस्थितियों में सुधार नहीं होता है तो बीसीसीआई या आईपीएल को और आगे बढ़ाएगी या फिर उसे इस साल लीग को रद्द करना होगा.

सीएसके के ट्रेनिंग कैंप में नजर आए थे धोनी

धोनी

टीम इंडिया के विकेटकीपर-बल्लेबाज एमएस ने आखिरी बार आईसीसी विश्व कप में सेमीफाइनल में जर्सी पहनी थी. लंबे वक्त से एक्शन से बाहर हुए माही ने 2 मार्च से चेन्नई सुपर किंग्स के साथ जुड़कर आईपीएल 2020 की तैयारियों के लिए ट्रेनिंग कैंप से जुड़े थे. लेकिन कोरोना वायरस के चलते आईपीएल 2020 को रद्द कर दिया गया.

Related posts