एमएस धोनी वेस्टइंडीज के खिलाफ भी सीरीज कर रहे हैं मिस

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वेस्टइंडीज के खिलाफ अगले महीनें होने वाली सीरीज में धोनी की वापसी पर बीसीसीआई अधिकारी ने दिया ये बयान 

वेस्टइंडीज के खिलाफ अगले महीनें होने वाली सीरीज में धोनी की वापसी पर बीसीसीआई अधिकारी ने दिया ये बयान

भारतीय क्रिकेट टीम के लिए इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड की मेजबानी में खेला गया आईसीसी क्रिकेट विश्व कप का अंत सुखद नहीं रहा जहां भारत को न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबलें में हार का सामना करना पड़ा। इसके बाद भारतीय टीम का प्रदर्शन बहुत ही शानदार रहा है।

विश्व कप के बाद से महेन्द्र सिंह धोनी नहीं उतरे हैं मैदान में

विराट कोहली की सेना एक के बाद एक कामयाबी हासिल कर रही है। भारतीय फैंस टीम इंडिया के इस प्रदर्शन को देख बहुत ही खुश और उत्साहित हैं। लेकिन इन सभी सीरीज में एक कमी सी नजर आयी।

वेस्टइंडीज के खिलाफ अगले महीनें होने वाली सीरीज में धोनी की वापसी पर बीसीसीआई अधिकारी ने दिया ये बयान 1

जो भारतीय क्रिकेट टीम के फैंस को अभी भी इंतजार करवा रहा है वो है भारत के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी की टीम में वापसी। क्योंकि एमएस धोनी विश्व कप के बाद से एक भी मैच नहीं खेले हैं।

आखिर कब वापसी कर रहे हैं धोनी?

जहां एक तरफ महेन्द्र सिंह धोनी के फैंस उनके फिर से क्रिकेट के मैदान में उतरने का इंतजार कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ ऋषभ पंत को लगातार प्राथमिकता दी जा रही है जिससे दबी आवाज में ये भी सुनने को मिल रहा है कि धोनी का इंटरनेशनल करियर खत्म?

वेस्टइंडीज के खिलाफ अगले महीनें होने वाली सीरीज में धोनी की वापसी पर बीसीसीआई अधिकारी ने दिया ये बयान 2

भारतीय टीम विश्व कप के बाद वेस्टइंडीज के दौरे खेलने के बाद भारत में अपनी जमीं पर पहले दक्षिण अफ्रीका और अब बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज खेल रही है लेकिन इन लगातार सीरीज में धोनी पूरी तरह से दूर नजर आए हैं।

वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू सीरीज में वापसी की उम्मीद

महेन्द्र सिंह धोनी के फैंस के साथ ही पूरे भारतीय क्रिकेट फैंस की नजरें उनकी वापसी पर टिकी हैं। लेकिन आखिर धोनी कब मैदान में वापसी कर रहे हैं ये अब तक संस्पेंस है। वैसे हाल ही में रांची में अपने घरेलू मैदान में धोनी नेट प्रैक्टिस के लिए उतरे जिससे फैंस ने राहत की सांस ली आखिर धोनी ने क्रिकेट के मैदान में तो वापसी कर ही ली है।

लेकिन भारत को बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज को खत्म करने के बाद वेस्टइंडीज की मेजबानी करनी है। अगले महीनें भारत को विंडीज के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज खेलनी है जिसमें धोनी की वापसी की उम्मीद तो की जा रही थी।

लेकिन अब भी बतायी जा रही है धोनी की अनुपलब्धता

लेकिन अगर हिंदुस्तान टाइम्स की माने तो वेस्टइंडीज के खिलाफ भी धोनी की अनुपलब्धता बतायी जा रही है। बीसीसीआई के एक अधिकारी के हवाले से कहा गया है कि वो वेस्टइंडीज सीरीज के लिए भी अनुपलब्ध हैं।

वेस्टइंडीज के खिलाफ अगले महीनें होने वाली सीरीज में धोनी की वापसी पर बीसीसीआई अधिकारी ने दिया ये बयान 3

इससे अब एक बार फिर से फैंस का धोनी की वापसी का इंतजार बढ़ गया है। लेकिन फैंस ये समझ नहीं पा रहे हैं कि आखिर बीसीसीआई, भारतीय टीम के चयनकर्ता और खुद धोनी के मन में क्या चल रहा है?

Related posts