अभ्यास सत्र में आकर्षण का केन्द्र रहे धौनी | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

अभ्यास सत्र में आकर्षण का केन्द्र रहे धौनी 

अभ्यास सत्र में आकर्षण का केन्द्र रहे धौनी

कोलकाता, 21 जनवरी (आईएएनएस)| तीन एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला के शुरुआती दो मैच जीत श्रृंखला अपने नाम कर चुकी भारतीय टीम के लिए रविवार को होने वाला तीसरा मैच महज औपचारिकता भर रह गया है। लेकिन पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धौनी की प्रसिद्धी इस मैच में देखने वाली बात होगी। अभ्यास सत्र में ही धौनी के देखने ईडन गरडस स्टेडियम में कई लोग पहुंचे। इन सभी की नजरें विश्व विजेता कप्तान धौनी पर ही थीं। रविवार को धौनी यहां कप्तानी छोड़ने के बाद पहली बार मैच खेलेंगे। खेलने गयी भारतीय A टीम चतुष्कोणीय सीरीज, लगे भूकंप के झटके.

भारतीय टीम के सिर्फ नौ खिलाड़ियों ने ही शनिवार को अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया जिसमें कप्तान विराट कोहली, युवराज सिंह, मुख्य कोच अनिल कुंबले और बल्लेबाजी कोच संजय बांगर भी शामिल थे।

लेकिन इन सभी से इतर धौनी पर दर्शकों की निगाहें थीं। धौनी ने कटक में खेले गाए दूसरे मैच में 134 रनों की शानदार पारी खेली थी। उन्होंने कुछ देर नेट्स पर बल्लेबाजी की और फिर पिच को देखने और उसके बारे में चर्चा करने लगे।

शिखर धवन, केदार जाधव, जसप्रीत बुमराह, अंजिक्य रहाणे, अमित मिश्रा, उमेश यादव, भुवनेश्वर कुमार अभ्यास सत्र में मौजूद थे। रविचन्द्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा अभ्यास सत्र में नहीं दिखे।भुवनेश्वर कुमार ने अंतिम ओवर में शानादर प्रदर्शन का श्रेय आईपीएल को दिया

विराट कोहली की गैरमौजूदगी में महेंद्र सिंह धोनी भारतीय टीम की अगुवाई करते हुए नज़र आये.

Related posts