धोनी क्रिकेट से दूर गोल्फ का लुफ्त उठा रहे हैं...

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

क्रिकेट मैदान से दूर गोल्फ का लुफ्त उठा रहे हैं महेंद्र सिंह धोनी 

क्रिकेट मैदान से दूर गोल्फ का लुफ्त उठा रहे हैं महेंद्र सिंह धोनी

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पिछले काफी वक्त से क्रिकेट मैदान से दूर चल रहे हैं. इसके बावजूद वह खबरों में बने रहते हैं. अपनी फिटनेस को बरकरार रखने के लिए पूर्व कप्तान कभी जिमिंग करते कैप्चर होते हैं, तो कभी क्रिकेट के अलावा किसी दूसरे खेल में हाथ आजमाते नजर आते हैं. रविवार को माही केदार जाधव के साथ गोल्फ खेलते कैप्चर हुए हैं.

गोल्फ का लुफ्त उठा रहे हैं धोनी

क्रिकेट के मैदान से दूर माही गोल्फ ग्राउंड पर नजर आए हैं. उन्होंने हाल ही में आरपी सिंह और चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के अपने साथी खिलाड़ी केदार जाधव के साथ गोल्फ खेला.

केदार जाधव ने धोनी और आरपी सिंह के साथ एक फोटो ट्विटर पर शेयर की। जाधव ने फोटो के कैप्शन पर लिखा, ‘धोनी और आरपी के साथ गोल्फ खेलना शानदार रहा।’

लंबे वक्त से क्रिकेट मैदान से दूर हैं माही

महेंद्र सिंह धोनी

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आखिरी बार वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल मैच में टीम इंडिया के साथ खेलते नजर आए थे. मैगा इवेंट में माही की धीमी पारी के चलते उन्हें आलोचनाओं का सामना करना पड़ा.

तभी से माही के संन्यास की खबरों ने भी तूल पकड़ा. लेकिन माही ने अभी तक इन खबरों पर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है. अब पूर्व कप्तान क्रिकेट के मैदान पर कब वापसी करेंगे ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा.

रांची टेस्ट मैच में टीम के साथ नजर आए थे माही

धोनी रांची टेस्ट

सीमित ओवर क्रिकेट में लगातार ऋषभ पंत निराशाजनक प्रदर्शन कर रहे हैं. ऋषभ पंत का फ्लॉप शो धोनी की टीम में वापसी की खबरों को हवा दे रहा है.

धोनी साउथ अफ्रीका के खिलाफ 3 मैचों की टेस्ट सीरीज में तीसरे रांची टेस्ट मैच में टीम के साथ नजर आए थे और उन्होंने खिलाड़ियों व कोच के साथ फोटोज भी खिंचवाई थी. आपको बता दें, माही आईपीएल 2020 में चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी करते नजर आएंगे.

Related posts