अनुष्का को ट्रोल होता देख कोहली ने माही संग किया हंसते हुए फोटो शेयर

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

अनुष्का को ट्रोल होता देख कोहली ने माही संग किया कुछ ऐसा देख नहीं रुकेगी हंसी 

अनुष्का को ट्रोल होता देख कोहली ने माही संग किया कुछ ऐसा देख नहीं रुकेगी हंसी

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान व मौजूदा विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी आज यानी 7 जुलाई को अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर उन्हें दुनिया भर से बधाई संदेश आ रहे हैं. टीम इंडिया के साथी खिलाड़ियों के साथ साथ और भी दिग्गज धोनी को बर्थडे विश कर रहे हैं.

अनुष्का को ट्रोल होता देख कोहली ने माही संग किया कुछ ऐसा देख नहीं रुकेगी हंसी 1

बता दें शुक्रवार को ही धोनी ने टीम इंडिया और अपनी फैमिली के संग केक काटा फोटो शेयर किया. उस फोटो में करीब टीम इंडिया का हर खिलाड़ी मौजूदा था. इस फोटों में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और उनकी वाइफ अनुष्का शर्मा भी नज़र आये.

अनुष्का को ट्रोल होता देख कोहली ने माही संग किया कुछ ऐसा देख नहीं रुकेगी हंसी 2
अब टीम इंडिया के कप्तान कोहली ने माही और अपनी पत्नी अनुष्का संग फोटो शेयर किया है. यह फोटो केक कटने के बाद की है. इसमें धोनी की शकल पर केक भरा दिखाई दे रहा है वहीं कोहली और अनुष्का मुस्कुराते दिख रहे हैं.

विराट ने धोनी के साथ अपनी इस खूबसूरत पोस्ट के कैप्शन में लिखा ‘हैप्पी बर्थडे माही भाई, भगवान आपको खुश रखे.’ बता दें कि अनुष्का शर्मा भी पति विराट कोहली के साथ ब्रिटेन गई हैं, जहां भारतीय क्रिकेट टीम सीरीज खेल रही है.

Happy birthday Mahi Bhai. God bless you. ???

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

यह फोटो इसलिए भी खास है क्योंकि इससे पहले धौनी के खास दोस्त अरुण पांडे ने एक फोटो शेयर की, जिसमें वो धौनी को केक खिला रहे हैं, इस फोटो के बैकग्राउंड में अनुष्का और विराट भी नजर आ रहे हैं. विराट और अनुष्का दोनों के ही चेहरे कुछ उड़े हुए से नजर आए. फोटो को लेकर लोगों ने कमेंट करना शुरू कर दिया. किसी ने पूछा कि अनुष्का इतनी गंभीर क्यों नजर आईं, तो किसी ने पूछा कि अनुष्का के दिमाग में आखिर चल क्या रहा है.

Tumhey aaur kya Doon mai dil ke sivaay, tumko hamaari umar lag jaaye

A post shared by Arun Pandey (@arunpandey0909) on

आपको बता दें कि धोनी ने 23 दिसंबर 2004 को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण किया था, जब उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ चटगांव में वनडे डेब्यू किया. तब वह पहली ही गेंद पर रन आउट हो गए थे. धोनी ने इंटरनेशनल क्रिकेट में 16 शतकों और 102 अर्धशतकों के साथ 16,330 रन बनाए हैं.

Related posts

Leave a Reply