धोनी ने अपने भविष्य को लेकर कप्तान और चयनकर्ताओं से बात की होगी : सौरव गांगुली

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

धोनी ने अपने भविष्य को लेकर कप्तान और चयनकर्ताओं से बात की होगी : सौरव गांगुली 

धोनी ने अपने भविष्य को लेकर कप्तान और चयनकर्ताओं से बात की होगी : सौरव गांगुली

विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी ने भारतीय टीम के लिए विश्व कप 2019 में अच्छा प्रदर्शन किया था. हालांकि, सभी को उम्मीद थी, कि वह विश्व कप के बाद संन्यास लेंगे, लेकिन अब तक उन्होंने अपने संन्यास का कोई अधिकारिक ऐलान नही किया है. हालांकि वह विश्व कप के बाद से प्रतिस्पर्धी क्रिकेट खेल भी नहीं रहे हैं, जिसकी वजह से उनके भविष्य को लेकर स्पोर्ट्स मीडिया में कई तरह की बातें चल रही हैं.

धोनी ने कप्तान और चयनकर्ता से बात की होगी

धोनी ने अपने भविष्य को लेकर कप्तान और चयनकर्ताओं से बात की होगी : सौरव गांगुली 1

इंडिया टुडे पर एक कार्यक्रम के दौरान बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने महेंद्र सिंह धोनी के भविष्य को लेकर बात करते हुए  कहा, “मुझे यकीन है कि अपने भविष्य को लेकर महेंद्र सिंह धोनी ने अपने कप्तान से जरुर बात की होगी. साथ ही मुझे इस बात का भी यकीन है कि चयनकर्ताओं के साथ भी उन्होंने बात की होगी. फिलहाल मुझे नहीं लगता कि यह इस बारे में चर्चा करने का सही मंच है.”

वह खेलना चाहते हैं या नहीं, ये सिर्फ उनका फैसला

धोनी ने अपने भविष्य को लेकर कप्तान और चयनकर्ताओं से बात की होगी : सौरव गांगुली 2

सौरव गांगुली ने आगे अपनी बात को बढ़ाते हुए कहा, “यह पूरी तरह से एमएस धोनी का ही निर्णय है कि वह आगे क्या करना चाहते हैं. मैंने फिलहाल उनसे इस बारे में बात नहीं की है, लेकिन मैं ये जरुर कहूंगा कि वह एक चैंपियन है, वह भारतीय क्रिकेट में एक पूर्ण चैंपियन रहा है. वह खेलना चाहते हैं या नहीं. ये सिर्फ उनका ही फैसला होगा.”

धोनी कह रहे, जनवरी तक मत पूछो

धोनी

कुछ दिन पहले जब मुंबई के एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए पहुंचे महेंद्र सिंह धोनी से  पूछा गया कि वह कब तक क्रिकेट से बाहर रहेंगे? इसके जवाब में उन्होंने कहा था, ‘जनवरी तक मत पूछो’

इससे ठीक एक दिन पहले ही कोच रवि शास्त्री का बयान आया था, जिसमे उन्होंने कहा था, धोनी के आईपीएल फॉर्म में निर्भर करेगा, कि वह टी-20 विश्व कप 2020 के विचारों में है या नहीं.

फिलहाल धोनी की अनुपस्थिति में टीम मैनेजमेंट लगातार ऋषभ पंत को मौका दे रही है, लेकिन वह फ्लॉप साबित हो रहे हैं. जिसके चलते माही के प्रशंसक चाहते हैं कि माही दोबारा से मैदान पर जल्द उतरे.

Related posts