///

मालदीव में खास दोस्त के लिए पानीपुरी बनाते नजर आए महेंद्र सिंह धोनी, देखें वीडियो

धोनी

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट मैदान से दूर इन दिनों मालदीव में परिवार व दोस्तों के साथ छुट्टियां मना रहे हैं. हाल ही में धोनी की वॉलीबॉल खेलते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसे एमएस फैंस ने काफी पसंद किया. मगर अब एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें माही अपने खास दोस्त आरपी सिंह के लिए पानी पुरी बनाते नजर आ रहे हैं.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

महेंद्र सिंह धोनी ने बनाई पानीपुरी

महेंद्र सिंह धोनी पिछले लंबे वक्त से क्रिकेट मैदान से दूर हैं और इन दिनों मालदीव में छुट्टियां मना रहे हैं. धोनी अपनी जिंदगी को खुलकर जीने वाले लोगों में से हैं. आज एमएस का सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें माही अपने खास दोस्त आरपी सिंह के लिए पानीपुरी बनाते नजर आ रहे हैं.

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि आरपी की प्लेट में पहले से ही कुछ पानी पुरी रखी हैं और एमएस बड़े ही इतमिनान से उनके लिए एक और पानी पुरी बना रहे हैं.

मालदीव में छुट्टियां मना रहे हैं माही

View this post on Instagram

Hello Maldives! Here we come! #maldives

A post shared by R P Singh (@rpsingh99) on

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी आरपी सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट करते हुए फैंस को जानकारी दी थी कि वह मालदीव जा रहे हैं. इस तस्वीर में एमएस और उनकी पत्नी साक्षी धोनी भी नजर आ रही हैं. माही इन दिनों लगता है क्रिकेट से दूर होने का पूरा फायदा उठा रहे हैं, क्योंकि पिछले लंबे वक्त से लगातार फोटोज, वीडियो सामने आ रही हैं जिसमें वह अलग-अलग जगह घूमते नजर आ रहे हैं.

लंबे वक्त से क्रिकेट मैदान से दूर हैं धोनी

धोनी

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने आखिरी बार भारतीय क्रिकेट टीम की जर्सी न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए आईसीसी विश्व कप 2019 में पहनी थी. इसके बाद धोनी ने 2 महीने की छुट्टी का ऐलान किया था मगर सात महीने गुजर गए हैं और धोनी के टीम में वापसी नहीं हुई है. इसके चलते क्रिकेट के गलियारों में लगातार उनके संन्यास पर चर्चा हो रही है.

मगर अब तक एमएस ने अपने संन्यास या टीम में वापसी को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है. बताते चलें, बीसीसीआई ने 2019-2020 के सेंट्रल कॉन्ट्रेक्ट में भी माही को जगह नहीं दी. इसके चलते सोशल मीडिया पर बीसीसीआई को काफी बुरा-भला कहा गया था.