महेंद्र सिंह धोनी खेलते हुए आयेंगे नजर लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स से बाहर होंगे ये 4 खिलाड़ी 1

आईपीएल के इतिहास में तीन बार की चैंपियन टीम चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल के 13वें सीजन से बाहर हो गई है। हर सीजन में कम से कम प्लेऑफ में अपनी जगह बनाने वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स इस बार अंतिम चार में प्रवेश करने से चूक गई और निराशाजनक रूप से बाहर हो गई है। चेन्नई सुपर किंग्स ने प्लेऑफ से पहले बाहर होने का अनुभव पहली बार किया है।

महेन्द्र सिंह धोनी ने किया साफ, खेलेंगे अगले सीजन में भी

महेन्द्र सिंह धोनी की कप्तानी में इस बार चेन्नई सुपर किंग्स की टीम कोई कमाल नहीं कर सकी, ऐसे में उनके अब अगले सीजन में खेलने को लेकर अटकलें लगनी भी शुरु हो गई थी जिसमें काफी लोगों का मानना था कि धोनी अब आईपीएल से भी रिटायरमेंट ले लेंगे।

महेंद्र सिंह धोनी खेलते हुए आयेंगे नजर लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स से बाहर होंगे ये 4 खिलाड़ी 2

लेकिन आईपीएल के 13वें सीजन के अपने अंतिम मैच में टॉस के दौरान उन्होंने साफ कर दिया कि अगले सीजन में भी वो पीली जर्सी में नजर आएंगे। जिससे चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस खुश हो गए।

शायद ही नजर आएंगे चेन्नई सुपर किंग्स के ये खिलाड़ी

चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी में महेन्द्र सिंह धोनी तो खेलेंगे ये उन्होंने तय कर दिया लेकिन कुछ खिलाड़ी हैं जो चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी में अगले सीजन में शायद ही आएंगे नजर, डालते हैं उन खिलाड़ियों पर नजर…

शेन वॉटसन और इमरान ताहिर का अगले सीजन खेलना मुश्किल

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को सबसे उम्रदराज टीम माना जाता है। इस टीम में बूढ़ों की फौज में शेन वॉटसन और इमरान ताहिर के रूप में भी दो सिपाही मौजूद है। वैसे तो पिछले कुछ सीजन से इमरान ताहिर और शेन वॉटसन का काफी शानदार प्रदर्शन रहा।

महेंद्र सिंह धोनी खेलते हुए आयेंगे नजर लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स से बाहर होंगे ये 4 खिलाड़ी 3

लेकिन इस सीजन में ये दोनों ही खिलाड़ी थके से नजर आए। जहां 39 साल के शेन वॉटसन का बल्ला बिल्कुल भी नहीं बोल सका जो फील्डिंग के दौरान भी काम ना आ सके। वॉटसन बल्ले से इस सीजन में 11 मैच में 299 रन ही बना सके, तो वहीं इमरान ताहिर को 3 मैच खेलने का मौका मिला और वो 1 विकेट ही ले सके। ताहिर भी 41 साल के हो चुके हैं। ऐसे में लगता है इन दोनों खिलाड़ियों को सीएसके रिलीज कर सकता है।

मुरली विजय और जाधव को भी शायद ही मिलेगा मौका

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में भारतीय खिलाड़ियों में वैसे तो एक से एक बेहतरीन नाम मौजूद हैं, लेकिन इनमें से केदार जाधव और मुरली विजय दो ऐसे नाम हैं जिनकी छुट्टी अगले सीजन में हो सकती है। क्योंकि इनका प्रदर्शन इस बार काफी मायूस करने वाला रहा।

महेंद्र सिंह धोनी खेलते हुए आयेंगे नजर लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स से बाहर होंगे ये 4 खिलाड़ी 4

केदार जाधव को इस सीजन में काफी मौके हाथ लगे जिसमें उन्होनें निराश ही किया है। जाधव काफी संघर्ष करते दिखे, तो वहीं शुरुआती 3 मैचों में मुरली विजय को मौका मिला लेकिन वो भी 32 रन ही बना सके। अब ऋतुराज जैसा सलामी बल्लेबाज मिलने से नहीं लगता है कि विजय को साथ रखेंगे, वहीं केदार का भी मुश्किल लग रहा है।