"तुम्हारी नजरों में हमने देखा......" धोनी के लिए शायर बने रविन्द्र जडेजा, साथ में शेयर की ये तस्वीर 1
©IPL/BCCI

महेंद्र सिंह धोनी पिछले काफी वक्त से क्रिकेट मैदान से दूर हैं. पूर्व कप्तान ने आखिरी बार जुलाई में न्यूजीलैंड के साथ विश्व कप 2019 का सेमीफाइनल मुकाबला खेला था. इसके चलते फैंस तो फैंस बल्कि उनके साथी खिलाड़ी भी उन्हें काफी मिस कर रहे हैं. लाइव चैट्स के दौरान तो आपने कई खिलाड़ियों को मुंह से माही का जिक्र सुना होगा. मगर अब रविंद्र जडेजा ने सोशल मीडिया पर फोटो के साथ उन्हें एक गाना डैडिकेट किया है.

रविंद्र जडेजा ने धोनी को डैडिकेट किया गाना

टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने पिछले 10 महीनों से कोई अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेला है. इसके चलते मीडिया, सोशल मीडिया पर एमएस का जिक्र चलता ही रहता है. मगर अब चेन्नई सुपर किंग्स के मुख्य ऑलराउंडर और धोनी के खास खिलाड़ी रविंद्र जडेजा ने एमएस को याद करते हुए पोस्ट शेयर किया है.

इस फोटो में एमएस चेन्नई सुपर किंग्स के कैंप में रवींद्र जडेजा की फोटो को देखते हुए चल रहे हैं. इस फोटो के साथ जडेजा ने कैप्शन में एक बॉलीवुड सॉन्ग की लाइन भी लिखी. जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा ‘तुम्हारी नजरों में हमने देखा, अजब सी चाहत छलक रही है.’

टी20 विश्व कप नहीं हुआ तो पक्का होगा आईपीएल 2020

आईपीएल 2020

ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में साल के अक्टूबर-नवंबर में टी20 विश्व कप खेला जाना था. मगर अब 10 जून को हुई आईसीसी की मीटिंग में पैनल किसी नतीजे पर नहीं पहुंचा और अगली मीटिंग तक टी20 विश्व कप के फैसले को टाल दिया. अब धूमल ने आईपीएल के आयोजन को स्पष्ट करते हुए कहा,

“अगर ऑस्ट्रेलिया इस साल टी20 विश्व कप की मेजबानी नहीं करता है, तो हम स्पष्ट रूप से इसे खेलेंगे, लेकिन अगर ऐसा नहीं हो रहा है, तो सभी को जल्द ही सूचित किया जाना चाहिए ताकि हम अन्य योजनाएं बना सकें.”

आखिरी बार ट्रेनिंग कैंप में नजर आए थे धोनी

महेंद्र सिंह धोनी

10 महीनों से क्रिकेट मैदान से दूर चल रहे महेंद्र सिंह धोनी ने मार्च की शुरुआत में आईपीएल 2020 की तैयारियों के लिए सीएसके के ट्रेनिंग कैंप में जुड़े थे. लेकिन बदकिस्मती से कोरोना के चलते ट्रेनिंग कैंप को स्थगित कर दिया गया.

इसके चलते फिर एक बार फिर फैंस को एमएस धोनी के मैदान पर वापसी के लिए इंतजार करना पड़ रहा है. हालांकि ये तो तय है कि आईपीएल 2020 जब भी आयोजित होगा, तो चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी एमएस धोनी ही करते नजर आएंगे.