IPL 2019- धोनी ने बनाया इमरान ताहिर के विकेट लेने के बाद जश्न मनाने के अंदाज का मजाक, कहा इस वजह से नहीं देता बधाई 1

क्रिकेट के इतिहास के शुरू से ही गेंदबाजों के द्वारा विकेट लेने के बाद अपने ही अलग अंदाज से सेलिब्रेशन करते देखा जाता रहा है। कुछ गेंदबाज ऐसे होते हैं जो विकेट लेने के बाद अपने सादगी भरे अंदाज में ही जश्न मनाकर छोड़ देते हैं, लेकिन कुछ गेंदबाज तो ऐसे होते हैं जो अपने अलग ही अंदाज से जश्न मनाते हैं और वो अपने उस अंदाज से छाप छोड़ जाते हैं।

इमरान ताहिर का है विकेट लेने के बाद बड़ा अनोखा जश्न

क्रिकेट इतिहास में ऐसे कई गेंदबाज देखे गए हैं जिनका अपना-अपना जश्न मनाने का खास तरीका होता है। जब गेंदबाजों के द्वारा विकेट लेने के बाद जश्न मनाने की बात हो तो दक्षिण अफ्रीका के इमरान ताहिर को अलग नहीं रखा जा सकता है।

IPL 2019- धोनी ने बनाया इमरान ताहिर के विकेट लेने के बाद जश्न मनाने के अंदाज का मजाक, कहा इस वजह से नहीं देता बधाई 2

दक्षिण अफ्रीका के स्पिन गेंदबाज इमरान ताहिर विकेट लेने के बाद बहुत ही अनोखे अंदाज में जश्न मनाते हैं। इमरान ताहिर जैसे ही कोई विकेट हासिल करते हैं जिसके बाद वो सपपट दौड़ते चले जाते हैं और फिर हवा में कुछ घूसे मारते हैं।

ताहिर विकेट लेने के बाद दौड़ते हुए चले जाते हैं काफी दूर

इन दिनों इमरान ताहिर आईपीएल में अपनी फिरकी की तान पर बल्लेबाजों को खूब नचा रहे हैं। चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलने वाले इमरान ताहिर इस सीजन खेले 13 मैचों में 21 विकेट अपने नाम कर चुके हैं। इमरान ताहिर विकेट लेने के बाद मानों किसी से रोके नहीं रूकते और खास अंदाज में जश्न मनाते हैं।

IPL 2019- धोनी ने बनाया इमरान ताहिर के विकेट लेने के बाद जश्न मनाने के अंदाज का मजाक, कहा इस वजह से नहीं देता बधाई 3

महेन्द्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स की टीम की तरफ से खेलने वाले इमरान ताहिर विकेट लेने के बाद सपपट दौड़ते हुए काफी मैदान कवर करते हुए बड़े दूर चले जाते हैं।

विकेट की बधाई  देने धोनी और वॉटसन नहीं जाते उनके पास

धोनी ने बतायी इसकी वजह

ऐसे में जब महेन्द्र सिंह धोनी से प्रेजेंटेशन में हर्षा भोगले ने इमरान ताहिर के जश्न को लेकर सवाल किया तो धोनी ने बड़े ही मजाकिया लहजे में जवाब दिया।

IPL 2019- धोनी ने बनाया इमरान ताहिर के विकेट लेने के बाद जश्न मनाने के अंदाज का मजाक, कहा इस वजह से नहीं देता बधाई 4

धोनी ने इमरान ताहिर के जश्न को लेकर कहा कि “ताहिर को जश्न मनाते देख बहुत मजा आता है। लेकिन हमने ये स्पष्ट कर दिया है कि मैं और वॉटसन एक विकेट लेने के बाद कभी उनके पास नहीं जाएंगे।”

“मेरे और वॉटसन के लिए ये थोड़ा मुश्किल है जब आप 100 फिसदी फिट नहीं होते हैं। वहां क्यों जाएं और बधाई दें। अच्छी बात ये है कि वो अपनी झोली खत्म कर फिर से उसी स्थान पर आ जाते हैं। इसलिए ये समय है जब हम कहते हैं हां।”

 

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।