मैच के बाद बोले धोनी, आख़िरी गेंद पर मुझसे हुई चूक | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मैच के बाद बोले धोनी, आख़िरी गेंद पर मुझसे हुई चूक 

मैच के बाद बोले धोनी, आख़िरी गेंद पर मुझसे हुई चूक

कल अमेरिका के फ्लोरिडा में भारत और वेस्टइंडीज के बीच टी ट्वेंटी क्रिकेट के इतिहास का सबसे रोमांचक मुकाबला खेला गया. कल वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 245 रन बनाए, और एक बड़ा लक्ष्य भारत के सामने रखा. भारत ने भी कमाल की बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 244 रन बनाए, और ये मैच सिर्फ 1 रन से हारा.

वेस्टइंडीज की तरफ से लेविस ने कमाल का शतक लगाया, लेकिन लोकेश राहुल ने भारत की ओर से एक बेहतरीन पारी खेली और शतक लगाया. लेकिन राहुल का ये शतक भारत को जीत नहीं दिला सका.

यह भी पढ़े : भारत हारा फिर भी रिकॉर्ड बना गये महेंद्र सिंह धोनी

इस मैच के बाद, वेस्टइंडीज की जीत पर वेस्टइंडीज के कप्तान कार्लोस ब्रैथवेट ने कहा कि, जब मैनें आखिरी ओवर से पहले ड्वेन ब्रावो से बात कि, तो उसने कहा कि, मैं धीमी गेंद डालुंगा. लेकिन मेरे मन में विचार आया कि, स्लोवर गेंद नहीं. लेकिन फिर मैनें सोचा कि, नहीं ब्रावो चैम्पियन हैं और वे अच्छा करेंगे. और उन्होंने अच्छा ही किया. ब्रैथवेट ने कहा, ये पिच काफी शानदार थी, और आउट फिल्ड भी काफी तेज था. लेविस को हमने आखिरी क्षणों में बोला की तुम टीम में हो, और उसने कमाल ही कर दिया. अगर हम आखिरी ओवरों में अच्छा खेलते तो ये स्कोर 260 तक होता. और मैं दर्शकों का धन्यवाद करता हूं, कि उन्होंने काफी सपोर्ट किया. और मुझे खुशी हैं कि, हम ये मैच जीत गये.

बीसीसीआई ने किया टी-20 टीम की कप्तानी में बदलाव

भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने मैच के बाद कहा कि, ये एक शानदार मैच था. मैं हमारी बल्लेबाजी से इससे अच्छे खेल की अपेक्षा नहीं कर सकता. आखिरी गेंद पर मैं ठीक से शॉट नहीं लगा पाया. हमारे गेंदबाजों ने आखिरी 8 ओवर काफी अच्छे डाले. हमने रन रेट को अच्छे से बरकरार रखा, और इस वजह से मैच में आखिरी गेंद तक थे. दर्शकों का तहे दिल से शुक्रिया, हम जहां भी जाते हैं वो हमे सपोर्ट करने के लिए मौजूद रहते हैं. और अगर हम ये मैच जीतते तो ये दर्शकों के लिए अच्छा रहता.

Related posts

Comments are closed.