//

धोनी ने रूम में भी ढंग के कपड़े पहनने की दी है नसीहत: साक्षी धोनी

साक्षी धोनी

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपने खिलाड़ियों से जुड़े रहने का हर संभव प्रयास करते हैं. जब वह टीम इंडिया के कप्तान थे तब भी ठीक ऐसा ही था. अब सीएसके के खिलाड़ी भी उनके रुम में बेधड़क कभी भी पहुंचकर अपनी समस्याओं पर चर्चा करते हैं. ऐसी खबरें हमेशा आती रहती थी लेकिन अब एमएस की पत्नी साक्षी ने इस बात पर ठप्पा लगा दिया है कि हमेशा उनके कमरे का दरवाजा खुला रहता है.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

रात में भी नाइट ड्रेस नहीं पहन सकती

धोनी

एमएस धोनी आईपीएल के दौरान अपनी फैमिली के साथ होटल्स में रुकते हैं. इसके बावजूद एमएस अपनी टीम के खिलाड़ियों के लिए हमेशा अवेलेवल रहते हैं. अब इस बारे में चेन्नई सुपर किंग्स के साथ लाइव सैशन में बात करते हुए पत्नी साक्षी धोनी ने खुलासा किया है कि

“धोनी ने मुझे कहा था कि रात के समय भी नाइट ड्रेस में न रहूं या ढंग से कपड़े पहने रहूं क्योंकि कमरे का दरवाजा हमेशा खुला रहेगा.

कभी इस कारण मुझे परेशानी नहीं हुई क्योंकि मैं जानती थीं कि धोनी अपनी टीम के साथ जुड़े रहना चाहते हैं. रात को दो-तीन बजे तक लोग हमारे कमरे में रहते थे. सब बातचीत करते थे. कई बार लोग नाश्ते के समय तक रूम में रहते थे और फिर जाते थे.”

धोनी-साक्षी को सोना पड़ा था एयरपोर्ट पर

आईपीएल 2019 के वक्त धोनी-साक्षी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरस हुई थीं जिसमें वह दोनों एयरपोर्ट के फर्श पर सोते नजर आए थे. इसपर फैंस ने काफी सराहा था कि एमएस को स्टेटस की चिंता नहीं है वह डाउन टू अर्थ हैं और भी काफी कुछ. अब साक्षी ने इंस्टाग्राम लाइव सैशन में ये भी बताया है कि आखिर उस दिन उन्हें एयरपोर्ट पर नींद क्यों आ गई थी. साक्षी ने कहा,

“उस रात भी लोग उनके कमरे में थे और यही कारण था कि पूरी रात सोए नहीं थे.”

सीएसएके को जिता चुके हैं 3 आईपीएल खिताब

धोनी

आईपीएल फ्रैंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल के दूसरे सबसे सफल कप्तान हैं. एमएस ने अब तक सीएसके को 3 आईपीएल खिताब जिताए हैं. 2010, 2011 व 2018.

अब एमएस ने आईपीएल 2020 की तैयारियों के लिए मार्च की शुरुआत में शुरु हुए ट्रेनिंग कैंप से जुड़े थे लेकिन कोरोना वायरस के चलते कैंप को स्थगित कर दिया गया है. बताते चलें, भारत में 4 चरणों के लॉकडाउन के पूरे होने के बाद अब अनलॉक 1.0 शुरु हो गया है. अब तीन चरणों में भारत को खोला जा रहा है. ऐसे में जल्द आईपीएल फैंस को अच्छी खबर मिल सकती है.