धोनी की स्ट्राइक रेट पर हर्षा भोगले ने ली चुटकी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

हर्षा भोगले ने धोनी की एकदिवसीय स्ट्राइक रेट की ली चुटकी, कहा- धोनी को खेलते देखना, लगता है फिल्म जैसा… 

हर्षा भोगले ने धोनी की एकदिवसीय स्ट्राइक रेट की ली चुटकी, कहा- धोनी को खेलते देखना, लगता है फिल्म जैसा…

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पिछले लंबे वक्त से क्रिकेट मैदान से दूर चल रहे हैं. लेकिन शायद ही कोई दिन बीता हो जब धोनी खबरों में न रहे हों. इसी बीच नए साल में एक इवेंट के दौरान भारतीय कमेंटेटर और क्रिकेट विशेषज्ञ हर्षा भोगले, धोनी की स्ट्राइक रेट पर चुटकी लेते नजर आए हैं.

हर्षा भोगले ने ली धोनी के स्ट्राइक रेट की चुटकी

मशहूर क्रिकेट कमेंटेटर और क्रिकेट विशेषज्ञ हर्षा भोगले ने एक इवेंट के दौरान महेंद्र सिंह धोनी की एकदिवसीय स्ट्राइक रेट पर चुटकी लेते हुए कहा, एकदिवसीय क्रिकेट में स्टाइक रेट काफी मायने रखती है. टेस्ट क्रिकेट में आप आराम-आराम से खेलकर गेम को आगे बढ़ा सकते हैं, लेकिन एकदिवसीय क्रिकेट में ऐसा नहीं होता है. लेकिन धोनी का खेल अलग है.

धोनी शुरुआत में तो अपनी स्ट्राइक रेट से सभी को डरा देते हैं लेकिन फिर वह रफ्तार पकड़ते हुए अपने खेल को आगे बढ़ाते हैं. धोनी को खेलते हुए देखना मानो एक रोमांचक फिल्म की तरह होता है जैसे धीरे-धीरे वह आगे बढ़ते हैं.

इसके बाद हर्षा भोगले ने अपनी बात को कवर करते हुए धोनी को बेहतर फिनिशर बोलते नजर आए. भोगले की इन बातों पर दर्शकों ने काफी ठहाके लगाए. आपको बता दें, एकदिवसीय क्रिकेट में धोनी की स्ट्राइक रेट 87.66 और 50.58 के औसत से 10 शतक और 73 अर्धशतकीय पारी के साथ 10773 रन बनाए हैं.

धोनी के संन्यास पर लगातार चल रही चर्चा

धोनी

महेंद्र सिंह धोनी पिछले लंबे वक्त से क्रिकेट मैदान से दूर चल रहे हैं. आखिरी बार उन्होंने आईसीसी विश्व कप के सेमीफाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड के खिलाफ 50 रनों की पारी खेली थी. इसके बाद उन्होंने 2 महीने के ब्रेक का ऐलान किया. इसके बाद से उन्होंने टीम में वापसी ही नहीं की है.

विश्व कप के दौरान धोनी को अपनी धीमी बल्लेबाजी के लिए काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था. इसके बाद से ही लगातार माही के संन्यास पर चर्चा चल रही है लेकिन दिग्गज ने अब तक टीम में वापसी या संन्यास को लेकर कोई आधिकारिक टिप्पणी नहीं की है.

Related posts