मनोज तिवारी ने कहा भारतीय टीम से बाहर होने की वजह महेंद्र सि

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मनोज तिवारी ने कहा क्या थी भारतीय टीम से बाहर होने की वजह महेंद्र सिंह धोनी से आज तक नहीं पूछी 

मनोज तिवारी ने कहा क्या थी भारतीय टीम से बाहर होने की वजह महेंद्र सिंह धोनी से आज तक नहीं पूछी

कुछ ऐसे खिलाड़ी भी रहे हैं. जिनमें बड़ी प्रतिभा नजर आती थी लेकिन उसके बाद भी उन्हें भारतीय टीम में लगातार मौके नहीं मिले. उनमें से ही एक खिलाड़ी मनोज तिवारी भी रहे हैं. अब खुद प्रतिभाशाली खिलाड़ी रहे मनोज तिवारी ने कहा है की भारतीय टीम से  बाहर होने की वजह उन्होंने आज तक महेंद्र सिंह धोनी से नहीं पूछी है.

शतक लगाने के बाद टीम से बाहर हो गये थे मनोज तिवारी

मनोज तिवारी

भारतीय टीम के लिए शतक लगाने के बाद मनोज तिवारी को टीम से बाहर कर दिया गया था. उसके बाद भी उन्हें कभी नियमित तौर पर भारतीय टीम में खेलने का मौका नहीं मिल पाया. अब इस समय उन्होंने जब फैनकोड एप को इंटरव्यू देते हुए उस समय को याद किया और कहा कि

” मैंने कभी सोचा नहीं था की अपने देश के लिए शतक लगाने के बाद और मैन ऑफ़ द मैच बनने के बाद, मुझे अगले 14 मैच में प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं बनाया जायेगा. लेकिन मैं इस तथ्य का भी सम्मान करता हूं कि कप्तान और कोच या मैनेजमेंट के पास कुछ अन्य विचार भी थे क्योंकि हम खिलाड़ियों को उस समय जो कुछ भी सोच रहे थे उसका सम्मान करना होगा, शायद उन्होंने कुछ और सोचा था.”

मनोज तिवारी ने कहा धोनी से नहीं पूछा बाहर करने की वजह

मनोज तिवारी

उस शतक के बाद मनोज तिवारी की टीम में वापसी हुई. लेकिन उस समय टीम के कप्तान रहे महेंद्र सिंह धोनी ने उन्हें कभी नियमित तौर पर खेलने का मौका नहीं दिया. जिसके बाद वो टीम के ही बाहर हो गये. उस बारें में मनोज तिवारी ने कहा कि

” अपने भविष्य को लेकर सवाल पूछने के बारें में मैंने सोचा था. हालाँकि मुझे भविष्य में इसके बारें में बोलने का समय नहीं मिला. उस समय इतना मुझमें साहस नहीं था की मैं उस समय के अपने कप्तान माही के पास जाकर ये सवाल कर पाता. क्योंकि हम अपने सीनियर्स का इतना सम्मान करते हैं कि हम कुछ चीजों पर सवाल करने के लिए खुद को वापस रोक लेते हैं. इसलिए, मैंने अभी तक उनसे कुछ नहीं पूछा है.”

सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आते है मनोज

मनोज तिवारी ने कहा क्या थी भारतीय टीम से बाहर होने की वजह महेंद्र सिंह धोनी से आज तक नहीं पूछी 1

कोरोना वायरस के कारण इस समय क्रिकेट बंद है. भारत में इस समय 17 मई तक लॉकडाउन चल रहा है. जिसके कारण क्रिकेट इस समय बंद है. क्रिकेटर भी अपने घर में है. इसी बीच मनोज तिवारी भी सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आ रहे हैं. हाल में ही उन्होंने इन्स्टाग्राम लाइव के जरिये मोहम्मद शमी से भी बात की थी.

Related posts