खराब फॉर्म से जूझ रहे महेंद्र सिंह धोनी के समर्थन में उतरे नजफगढ़ के नवाब और दे दिया काफी बड़ा बयान | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

खराब फॉर्म से जूझ रहे महेंद्र सिंह धोनी के समर्थन में उतरे नजफगढ़ के नवाब और दे दिया काफी बड़ा बयान 

खराब फॉर्म से जूझ रहे महेंद्र सिंह धोनी के समर्थन में उतरे नजफगढ़ के नवाब और दे दिया काफी बड़ा बयान

अपने विस्फोटक अंदाज के लिये जाने .जाने वाले  भारतीय टीम के पूर्व ओपनर बल्लेबाज व टेस्ट क्रिकेट मै दो तिहरे शतक लगाने वाले  वीरेन्द्र सहवाग धोनी की ख़राब फॉर्म मै धोनी के समर्थन आ खड़े हुए है .

उन्होंने एबीपी न्यूज़ कों दिये एक इंटरव्यू मै कहा है, कि धोनी पिछले कुछ वर्षों में एक महान फिनिशर रहे हैं और उन्होंने अपने देश और अपने इंडियन प्रीमियर लीग फ्रेंचाइजी के लिए बहुत सी अच्छी पारियाँ खेली है और मै पूरी तरह से आश्वस्त हूँ, कि धोनी बहुत जल्द ही फॉर्म में लौट आएंगे. धोनी के काबिलियत का फैसला तीन या चार मैचों के बाद ही करना गलत होगा.”  विडियो : गौतम गंभीर के कैच पकड़ने पर सहवाग ने इस तरह व्यक्त की प्रतिक्रिया और उड़ाया गंभीर का मज़ाक

सहवाग ने आगे कहा,

“जिस स्थिति पर वह बल्लेबाजी करने जा रहा है, वह बहुत मुश्किल है वह अभी भी नंबर 5 या नंबर 6 पर सबसे अच्छा खिलाड़ी है.  इसमें कोई संदेह नहीं है की वह आईपीएल में बाकि बचे मैचो मै अच्छे रन बनाते नजर आयेंगे . तीन-चार मैचो  के परिणाम से सिर्फ धोनी जैसे  खिलाड़ी के कद का फैसला करना सही नहीं होगा.”

गौरतलब है, कि धोनी अब तक आईपीएल के चार मैचो में केवल 33 रन ही बना पाए है और इस दौरान स्ट्राइक रेट भी 100 से कम रहा है. उन्हें हर जगह से अलोचोनाओ का सामना करना पड़ रहा है, एसे समय पर वीरेन्द्र सहवाग का धोनी के समर्थन मै आना धोनी के लिए राहत भरा जरुर होगा. कभी ये दिग्गज बल्ले से छुड़ाते थे विरोधियों के पसीने, अब अपनी रणनीति से विरोधियों को करते है पस्त

मगर वीरेन्द्र सहवाग का धोनी के समर्थन मै आना हैरान भी करता है. क्योंकि जब वीरेन्द्र सहवाग भारतीय टीम का हिस्सा थे. तो मिडिया में आयेदिन वीरेन्द्र सहवाग व धोनी के झगड़ो की खबरे आती रहती है. तथा ये भी कहा जाता है, कि वीरेन्द्र सहवाग को कई बार धोनी ने ही टीम से ड्राप करवाया था. वीरेन्द्र सहवाग आईपीएल में अभी किंग्स इलेवन पंजाब की टीम के मेंटोर है.

Related posts