महेंद्र सिंह धोनी अभी 2023 विश्व कप भी खेलते हुए नजर आ सकते

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

“महेंद्र सिंह धोनी अभी 2023 विश्व कप भी खेलते हुए नजर आ सकते हैं” 

“महेंद्र सिंह धोनी अभी 2023 विश्व कप भी खेलते हुए नजर आ सकते हैं”

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी विश्व कप में सेमीफ़ाइनल मुकाबले के बाद क्रिकेट नहीं खेले हैं. लेकिन उसके बाद भी फैन्स को उम्मीद है कि उनकी टीम में जल्द ही वापसी होगी. अब भारत के पूर्व खिलाड़ी वेणुगोपाल राव ने कहा है कि महेंद्र सिंह धोनी 2020 ही नहीं 2023 विश्व कप भी खेलते हुए नजर आ सकते हैं.

वेणुगोपाल राव ने दिया महेंद्र सिंह धोनी पर बड़ा बयान

महेंद्र सिंह धोनी

संन्यास की बात करें तो धोनी के बारें में हर कोई जानना चाहता है. 8 महीने से उन्होंने कोई क्रिकेट नहीं खेली है. लंबे समय से भारतीय टीम के बाहर चल रहे महेंद्र सिंह धोनी के बारें में बोलते हुए पूर्व भारतीय क्रिकेटर वेणुगोपाल राव ने स्पोर्टस्टार को दिए एक इंटरव्यू में कहा है कि

” बिलकुल धोनी टीम में वापसी करेंगे. वो भारतीय टीम के लिए अगला एकदिवसीय विश्व कप भी खेल सकते हैं. जो भारत में 2023 में खेला जायेगा. वो किसी भी आईसीसी टूनामेंट में बहुत महत्वपूर्ण खिलाड़ी हो सकते हैं. मुझे पता है की उन्होंने 2019 के विश्व कप के बाद से कोई मैच नहीं खेला है लेकिन उनके जैसा कद वाला खिलाड़ी वापसी करना बहुत अच्छे से जानता है.”

महेंद्र सिंह धोनी की जमकर तारीफ की वेणुगोपाल राव ने

"महेंद्र सिंह धोनी अभी 2023 विश्व कप भी खेलते हुए नजर आ सकते हैं" 1

बतौर कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज धोनी ने बहुत कुछ हासिल किया है. उनके कप्तानी के बाद से भारतीय टीम कोई भी आईसीसी ट्रॉफी जीतने में सफ़ल नहीं रही है. हाल के दिनों में उनकी कमी टीम को खल रही है. जिसके बारें में बोलते हुए अब वेणुगोपाल राव ने उनकी जमकर तारीफ करते हुए कहा कि

” वो धोनी है ये बात ही काफी है. उन्हें बहुत ही अच्छे से पता है की इन चीजो से कैसे निपटना है. वो ऐसे खिलाड़ी हैं. जिन्होंने सभी आईसीसी टूनामेंट जीता है. कोई और खिलाड़ी उसके करीब भी नहीं पहुँच सकता है जो उन्होंने बतौर कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में किया है.”

आईपीएल में खेलते हुए नजर आयेंगे धोनी

"महेंद्र सिंह धोनी अभी 2023 विश्व कप भी खेलते हुए नजर आ सकते हैं" 2

जल्द ही आईपीएल 2020 की शुरुआत होने वाली है. जहाँ पर महेंद्र सिंह धोनी अपनी टीम चेन्नई सुपर किंग्स के लिए कप्तानी करते हुए नजर आयेंगे. रिपोर्ट्स की माने तो यदि आईपीएल में धोनी बल्ले के साथ फॉर्म में नजर आते हैं तो भारतीय टीम में उनकी वापसी हो सकती हैं. जिसके कारण यदि उन्हें भारतीय टीम के लिए ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप में टीम का हिस्सा बनना है तो धोनी को बल्ले के साथ कमाल दिखाना होगा. हालाँकि पिछले दो सीजन से वो ऐसा करते आयें हैं.

Related posts