CSK के इन 5 खिलाड़ियों को धोनी अपनी टीम पुणे में रखना चाहेंगे

SAGAR MHATRE / 18 December 2015

आईपीएल इतिहास में चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल की सबसे सफल टीम रहीं है. सीएसके के सफलता के पिछे महेंद्र सिंह धोनी का सबसे बडा हाथ रहा है, लेकिन अब अगले दों साल के लिए सीएसके को आईपीएल से निलंबित किया गया है.

अब आईपीएल में दों नयी टीमों को शामिल किया गया है, और पुणे की टीम ने महेंद्र सिंह धोनी को अपनी टीम में चुन लिया है.

अब सीएसके के कई खिलाडी अलग अलग हो गये है, लेकिन अभी भी कई खिलाडी है जिनको धोनी पुणे की टीम में लेना चाहेंगे.

अब हम बता रहे है ये पांच सीएसके के खिलाडी, जिनको धोनी अपनी टीम में लेना चाहेंगे:

1. ईश्वर पांडेय

ईश्वर पांडेय एक तेज गेंदबाज है, जिन्होंने सीएसके के लिए अच्छा प्रदर्शन किया है. ईश्वर एक स्विंग गेंदबाज है, जिन्हें टीम में लेना धोनी पसंद करेंगे.

2. पवन नेगी

पवन नेगी ने पिछले आईपीएल में शानदार अॉल राउंड प्रदर्शन किया था. वे एक स्पिन गेंदबाज है, और बल्लेबाजी भी अच्छी करते है. पिछली बार उन्होंने सीएसके के लिए कई बार शानदार प्रदर्शन किया है, और धोनी को भी वे पसंद है. धोनी उनको अपनी टीम में लेना पसंद करेंगे.

 

3. मोहित शर्मा

मोहित शर्मा टी ट्वेंटी फ़ॉर्मेट के भारत और सीएसके के बडे महत्वपूर्ण गेंदबाज है. सीएसके के लिए उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया है, और वे एक मुख्य तेज गेंदबाज है. मोहित धोनी की पहली पसंद होंगे, जिन्हें वे अपनी टीम में लेना चाहेंगे.

4. आशिष नेहरा

नेहरा भारत के सफलतम तेज गेंदबाजों में से एक रहे है. पिछले आईपीएल में वे सीएसके के ही नहीं, बल्की आईपीएल के भी सफल तेज गेंदबाज रहे थे. वे एक अनुभवी गेंदबाज है, जिन्हें धोनी अपनी टीम में लेना जरूर चाहेंगे.

5. ड्वेन स्मिथ

ड्वेन स्मिथ वेस्टइंडीज और सीएसके के घातक बल्लेबाज है. वे अपने अकेले के दम पर मैच जीताने की क्षमता रखते है, और वे काफी खतरनाक बल्लेबाज है. धोनी भी ये चाहेंगे की, वे स्मिथ को अपनी टीम में ले सके.

Related Topics