भारतीय क्रिकेट फैंस को धौनी की नन्ही परी को देखने का बेसब्री से इंतजार था, और अब ये जान के ख़ुशी होगी आपको की सबके इंतजार का लम्हा खत्म हो गया।

क्रिकेट वर्ल्ड कप में धोनी अपनी कप्तानी के दोरान सबके नाकों चना चबवाने के बादजब अपने घर अपनों के पास लौटे तो उन्होंने शायद कभी भी नहीं सोचा होगा की उनका एक वीडियो सोशलमीडिया पर इतना वायरल हो जाएगा। धौनी इस वीडियो में पहली बार अपनी प्यारी सी और नन्ही परी बेटीजीवा” को गोद में लिए दिख रहे हैं।

धोनी को हाल ही में एक सुंदर सी बेटी हुई थी, लेकिन जब उनके घर वो बेटी आई तब धोनी ऑस्ट्रेलियामें हो रहे वर्ल्ड कप में अपने टीम के साथ वहां व्यस्त रहने की वजह से अपनी बेटी “जीवा” से नहीं मिलसके थे। वीडियो में यह दिखाया गया है की  धौनी एक बच्ची को गोद में लिए खड़े हैं और वह कभी रोतीहै तो कभी हंसती है। सुंत्रो का मानना यह है कि यह बच्ची धौनी की बेटी “जिवा” ही है।

सोशल साइट्स पर वायरल हुई जो वीडियों सामने आई है उसके बारे में धौनी की पत्नी साक्षी नेएक बहूत बड़ा खुलासा किया है। साक्षी ने ट्विटर पर ट्वीट कर बताया कि यह उनकी बेटी जीवा कीतस्वीर नहीं है। साक्षी के बयान से ये साबित होता है की यह धौनी के एक फैन की बेटी है, जिसेधौनी ने सिर्फ और सिर्फ फोटो के लिए अपनी गोद में उठा लिया था।

साक्षी ने कहा है कि जीवा की गलत तस्वीर सोशल मीडिया में फैलाई जा रही है। इसके अलावासाक्षी ने कुछ लोगों के ट्विटर पर ट्वीट्स का जवाब भी दिया कि ये मेरी बेटी जीवा नहीं है।

 



  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    प्रीव्यू: जानिए 22 मई को होने वाली रॉ में क्या हो सकता है, कौन...

    22 मई को एक बार फिर से रॉ के और नया एपिसोड आएगा. इस एपिसोड में जहाँ कई चीज़े नई देखने को मिल सकती...

    घुटने के ऑपरेशन के बाद पहली बार बोले रैंडी, दिया फैन्स को भावुक सन्देश

    हाल में 13 बार के WWE चैंपियन रैंडी ऑर्टन चोट की वजह से रिंग से दूर हो गए है.वही रिंग से दूर होने के बाद...

    यूनाइटेड किंगडम चैंपियनशिप टूर्नामेंट के लिए 16 रैसलरों के नामों की हुई घोषणा. ये...

    WWE ने साल 2017 में ब्रिटेन के रैसलरों और फैंस को अपनी तरफ खींचने के लिए यूके चैंपियनशिप टूर्नामेंट का आयोजन किया था। उस...

    रोमन के समर्थन में आया ये पूर्व WWE रेसलर, कह डाली ये बड़ी बात

    रोमन रेंस को WWE का फेस माना जा रहा है. जहाँ एक तरफ पर कम्पनी का फेस बने हुए है. वही दूसरी तरह उन्हें...

    पंजाब पर शानदार जीत के बाद धोनी ने बताई वो वजह, जिसके चलते दीपक...

    इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन में रविवार को अंतिम लीग मैच चेन्नई सुपर किंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच पुणे के एमसीए...