महेंद्र सिंह धोनी से मिलने 3860 किलोमीटर की यात्रा कर स्पेन से आया यह धोनी का फै

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

महेंद्र सिंह धोनी से मिलने 3860 किलोमीटर की यात्रा कर स्पेन से आया यह माही फैन 

महेंद्र सिंह धोनी से मिलने 3860 किलोमीटर की यात्रा कर स्पेन से आया यह माही फैन

किसी भी खिलाड़ी को खिलाड़ी उसकी मेहनत और जूनून बनाता है. पर उससे भी ज्यादा अगर कोई चीज मायने रखती है, तो वो है आपके प्रशंसक, या आपके फैन. आए दिन हम सबको  कुछ अजीबो गरीब फैन देखने को मिलते हैं. महेंद्र सिंह धोनी अभी इंग्लैंड मे विश्व कप खेल रहे हैं और वहां उनसे मिलने उनके एक ख़ास प्रशंसक स्पेन से आए हुए थे. धोनी के साथ-साथ वह जीवा के लिए भी तोफा लाये थे.

महेंद्र सिंह धोनी से मिलने स्पेन से इंग्लैंड चले आया प्रशंसक

महेंद्र सिंह धोनी

मंगलवार को भारत और बांग्लादेश की टीमें आमने सामने थी, ऐसे मे स्टेडियम मे समर्थक भी भारत और बांग्लादेश के होने चाहिए, लेकिन ऐसा हुआ नहीं था, वहां स्टेडियम मे एक झंडा था स्पेन का. अब आप सोच रहे होंगे कि स्पेन का क्रिकेट से क्या रिश्ता उनका खेल तो फुटबॉल है.

वो स्पेन का झंडा लेने वाला परिवार वहां भारतीय टीम के उस खिलाड़ी के समर्थक मे आए थे. जिसको आज कल अपने देश मे ही आलोचना झेलनी पड़ रही है यानी की महेंद्र सिंह धोनी.

माही के इस प्रशंसक राजेश रायसिंघानी ने आईएएनएस से बातचीत में कहा कि

“मैंने इस मैच के लिए पिछले साल अक्टूबर में ही टिकट बुक करा लिए थे, ताकि वे अपने परिवार के साथ भारतीय टीम और अपने पसंदीदा खिलाड़ी धोनी को देखने के लिए इंग्लैंड आ सकें.”

धोनी के अलावा ज़ीवा धोनी के भी थे फैन्स

महेंद्र सिंह धोनी

राजेश उनकी पत्नी और उनका लड़का यह मैच देखने आया था, वो लोग 3860 किलोमीटर की यात्रा  कर के धोनी को देखने आए थे. उनकी पत्नी जीवा के लिए एक अनोखा तोफा ले कर भी आई थी. फ़िलहाल इस बार भी वह लोग धोनी से नहीं मिल पाए और उनको इस बात का अफ़सोस नहीं है, क्योंकि उन्हें उम्मीद है कि वह कभी न कभी पक्का मिल लेंगे उनसे.

राजेश रायसिंघानी ने कहा कि,

‘हम भी क्रिकेट को पसंद करते हैं, लेकिन जैसा कि आपको पता है कि हमारे देश में फुटबॉल सबसे प्रसिद्ध खेल है. लेकिन मेरी पत्नी शर्लू और बेटा धोनी को बेहद पसंद करते हैं और हमारे लिए अपने पसंदीदा क्रिकेटर को इस तरह खेलते हुए देखना, सपना सच होने से कम नहीं था.’

Related posts