ऑस्ट्रेलिया में दर्शको पर चढ़ा धोनी का बुखार, फोटो और ऑटोग्राफ के

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीडियो: ऑस्ट्रेलिया में दर्शकों पर चढ़ा धोनी का बुखार, फोटो और ऑटोग्राफ के लिए ऐसे उमड़ पड़े लोग 

वीडियो: ऑस्ट्रेलिया में दर्शकों पर चढ़ा धोनी का बुखार, फोटो और ऑटोग्राफ के लिए ऐसे उमड़ पड़े लोग
India's Shikhar Dhawan (L) and Mahendra Singh Dhoni (C) attend a team training session with teammates at the Sydney Cricket Ground in Sydney on January 11, 2019, ahead of a one-day international (ODI) match against Australia. (Photo by SAEED KHAN / AFP) / --IMAGE RESTRICTED TO EDITORIAL USE - STRICTLY NO COMMERCIAL USE-- (Photo credit should read SAEED KHAN/AFP/Getty Images)

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले, जमकर पसीना बहाते नजर आ रहे हैं. बता दें, भारतीय टीम का ये शानदार खिलाड़ी विश्व कप के लिए अपना दावा मजबूत करना चाहेगा. विश्व के हर कोने में इस महान खिलाड़ी के फैन मौजूद हैं. इस खिलाड़ी को देखते ही इनका ऑटोग्राफ और इनके साथ फोटो लेने के लिए लोग दौड़े आते हैं. ऐसा ही कुछ नजारा ऑस्ट्रेलिया में देखने को मिला.

लोग धोनी से ऑटोग्राफ और सेल्फी लेने के लिए उमड़ पड़े

गौरतलब है कि, भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पिछले काफी समय से खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं. पिछले एक साल में वनडे में उनका बल्ला नहीं चला है. उन्होंने पिछले 12 महीनों में खेले 20 वनडे मैचों में धोनी ने 25 की औसत से 275 रन बनाए हैं, जिसमें एक भी शतक या अर्धशतक शामिल नहीं है. धोनी जैसे अनुभवी खिलाड़ी से भारतीय टीम और फैंस को इससे कहीं बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद रखते है.

विवादों से घिरे केएल राहुल धोनी के साथ नेट सेशन में मौजूद थे

बता दें, सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में नेट सेशन में धोनी के साथ कुलदीप यादव, शिखर धवन, खलील अहमद, रविंद्र जडेजा और अंबाती रायडू भी नजर आए. गौरतलब है कि विवादों से घिरे केएल राहुल धोनी के साथ नेट सेशन में मौजूद थे. टेस्ट सीरीज में इतिहास रचने के बाद. भारतीय टीम वनडे सीरीज में भी शानदार प्रदर्शन करना चाहेगी. वनडे टीम में भारतीय टीम के साथ  शिखर धवन, खलील अहमद, अंबाती रायडू, खलील अहमद, केदार जाधव भी वनडे टीम में वापसी कर रहे हैं.

धोनी पर न्यूजीलैंड सीरीज में अच्छे प्रदर्शन का दबाव है

गौरतलब है कि वनडे सीरीज से पहले हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज और उप कप्तान रोहित शर्मा ने बयान दिया था कि धोनी 2019 विश्व कप में टीम के लिए बड़ी भूमिका निभाएंगे. ऐसे में धोनी पर ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड सीरीज में अच्छे प्रदर्शन का दबाव है.

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें और साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपको जल्दी पहुंचा सकें।

Related posts