राहुल द्रविड़ की नजरों से निकले इस खिलाड़ी ने महेंद्र सिंह धोनी के भी उड़ा दिए होश 1

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में भारतीय क्रिकेट के कई युवा सितारें खेल रहे हैं। भारतीय क्रिकेट के इन युवा खिलाड़ियों में कई ऐसे प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं जो पूर्व दिग्गज खिलाड़ी राहुल द्रविड़ की नजरों से पार होकर यहां तक पहुंचा है। राहुल द्रविड़ के मार्गदर्शन खेले गई खिलाड़ी इस सीजन में जबरदस्त प्रदर्शन कर रहे हैं।

राहुल द्रविड़ के एक और चेले ने कर दिया कमाल

संजू सैमसन, शुभमन गिल, पृथ्वी शॉ, ईशान किशन के बाद एक और युवा खिलाड़ी ने अपनी धमाकेदार बल्लेबाजी से हर किसी को अपनी ओर आकर्षित करने में सफलता हासिल की।

राहुल द्रविड़ की नजरों से निकले इस खिलाड़ी ने महेंद्र सिंह धोनी के भी उड़ा दिए होश 2

हम यहां पर बात कर रहे हैं प्रियम गर्ग की…. जी हां… इसी साल भारतीय अंडर-19 क्रिकेट टीम के कप्तान रहे प्रियम गर्ग ने शुक्रवार को अपनी बल्लेबाजी से ऐसी छाप छोड़ी जो लंबे समय तक याद रखी जाएगी।

प्रियम गर्ग ने दबाव में दिखाया दम, खेली शानदार पारी

आईपीएल के इस सीजन में सनराईजर्स हैदराबाद की तरफ से खेल रहे प्रियम गर्ग को शुक्रवार को पहली बार अपने आपको साबित करने का मौका मिला। यहां उन्होंने मौके को पूरी तरह से भुनाते हुए जबरदस्त पचासा ठोका।

राहुल द्रविड़ की नजरों से निकले इस खिलाड़ी ने महेंद्र सिंह धोनी के भी उड़ा दिए होश 3
PC_IPLT20.COM

सनराईजर्स हैदराबाद का सामना शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स से था। चेन्नई सुपर किंग्स की टीम आईपीएल की सबसे बेहतरीन टीमों में से एक मानी जाती है तो वहीं चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी की कप्तानी का जलवा तो पूरी दुनिया ने देखा है।

दबाव में प्रियम गर्ग आए निखर कर सामने

इस सबसे बेहतरीन कप्तान और सबसे शानदार टीम के खिलाफ प्रियम गर्ग जब बल्लेबाजी करने आए तो काफी दबाव था। क्योंकि टीम ने अपने प्रमुख बल्लेबाजों को खो दिया था। प्रियम गर्ग को आज अपनी काबिलियत दिखाने का मौका मिला था।

राहुल द्रविड़ की नजरों से निकले इस खिलाड़ी ने महेंद्र सिंह धोनी के भी उड़ा दिए होश 4
PC_IPLT20.COM

लेकिन इस दबाव में प्रिमय गर्ग बिखरे नहीं बल्कि निखर कर सामने आए। सनराईजर्स काफी बैकफुट पर थी लेकिन प्रियम गर्ग ने युवा साथी अभिषेक शर्मा के साथ 77 रनों की साझेदारी कर अपनी टीम को 164 रन के सम्मानजनक स्कोर पर पहुंचा दिया। सीएसके के कप्तान धोनी इनकी बल्लेबाजी को देखते ही रह गए।

केवल 23 गेंद में जड़ डाली फिफ्टी

प्रियम गर्ग ने अचानक ही पारी के 17वें ओवर में अपना रूप अख्तियार करते हुए जबरदस्त बल्लेबाजी की। गर्ग ने देखते ही देखते स्कोर की गति को ना केवल तेज किया बल्कि खुद भी केवल 23 गेंद में फिफ्टी बना गए। गर्ग की इस पारी से हर कोई प्रभावित हुआ।

राहुल द्रविड़ की नजरों से निकले इस खिलाड़ी ने महेंद्र सिंह धोनी के भी उड़ा दिए होश 5
PC_IPLT20.COM

ये युवा बल्लेबाज सनराईजर्स हैदराबाद के लिए जहां सबसे कम गेंद में अर्धशतक ठोकने वाला संयुक्त रूप से युवराज सिंह की बराबरी पर आ गया तो वहीं इस सीजन की बात करें तो वो चौथे सबसे तेज फिफ्टी लगाने वाले बल्लेबाज बने। इससे पहले इस सीजन में संजू सैमसन 19 गेंद, कीरोन पोलार्ड और मार्कस स्टोइनिस 20-20 गेंद में पचासा जड़ चुके हैं।