आईपीएल 2019: मैच खेले बिना लाखों कमा रहे सीएसके के ध्रुव शौरी

Trending News

Blog Post

आईपीएल 2019

आईपीएल 2019: मैच खेले बिना लाखों कमा रहा चेन्नई सुपर किंग्स का यह युवा खिलाड़ी 

आईपीएल 2019: मैच खेले बिना लाखों कमा रहा चेन्नई सुपर किंग्स का यह युवा खिलाड़ी

आईपीएल 2019 में एक खिलाड़ी काफी कैच छोड़ रहे। विराट कोहली से लेकर कायरन पोलार्ड जैसे खिलाड़ियों ने कैच छोड़े हैं। जोफ्रा आर्चर ने एक मैच में ही तीन कैच टपका दिए थे। इसी बीच चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलने वाले ध्रुव शोरे ने अपनी फील्डिंग से सभी को प्रभावित किया है। उन्होंने अपनी फील्डिंग से अलग छाप छोड़ी है।

दो जबरदस्त कैच

दिल्ली के लिए घरेलू क्रिकेट खेलने वाले ध्रुव शोरे ने इस सीजन शानदार फील्डिंग की है। कोलकाता नाईट राइडर्स के खिलाफ ईडन गार्डन्स में खेले गये मैच में उन्होंने आंद्रे रसेल का शानदार कैच लपका था।

इसके बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ हुए पिछले मैच में उन्होंने फाफ डू प्लेसी के साथ मिलकर मार्कस स्टोइनिस का शानदार कैच लपका था। ये दोनों कैच ने मैच पर काफी असर छोड़ा था।

दोनों मैचों में टीम का हिस्सा नहीं

मजेदार बात यह है कि ध्रुव शोरे को इस सीजन एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला है। इन दोनों मैचों में यह सब्सिट्यूट के रुप में फील्डिग करने आए थे। इसके बावजूद उन्होंने अपनी छाप छोड़ी।

इन दोनों मैचों में शानदार कैच लपकने की वजह से ध्रुव शोरे को इनाम भी मिला। आईपीएल के मैच में सबसे बेहतरीन कैच लपकने वाले खिलाड़ी को एक लाख रूए मिलते हैं और शोरे को दो बार यह इनाम मिल चुका है।

प्लेइंग इलेवन में कब मौका?

ध्रुव शोरे टॉप आर्डर के बेहतरीन बल्लेबाज हैं और उनका घरेलू रिकॉर्ड शानदार रहा है। इसके बावजूद चेन्नई सुपर किंग्स उन्हें खेलने का मौका नहीं दे रही।

सलामी बल्लेबाज शेन वॉटसन के साथ ही मध्यक्रम भी कुछ खास नहीं कर पा रहा है। ऐसे में ध्रुव
शोरे को जल्द ही चेन्नई के लिए खेलने का मौका मिल सकता है।

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें और साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपको जल्दी पहुंचा सकें।

Related posts