डायना इडुलजी ने भारतीय महिला टीम की तारीफ की

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

महिला विश्व कप: टीम इंडिया की धमाकेदार जीत के बाद भी डायना इडूलजी ने टीम मैनेजमेंट पर उठाये सवाल! 

महिला विश्व कप: टीम इंडिया की धमाकेदार जीत के बाद भी डायना इडूलजी ने टीम मैनेजमेंट पर उठाये सवाल!

ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में शुक्रवार से आईसीसी महिला टी20 क्रिकेट विश्व कप का बिगुल बजा। शुक्रवार को टूर्नामेंट के उद्घाटन मैच में सबसे फेवरेट मानी जा रही मेजबान ऑस्ट्रेलिया महिला क्रिकेट टीम को भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने शानदार अंदाज में मात देने के साथ ही अपना विजयी आगाज किया है।

भारतीय महिला टीम ने टी20 विश्व कप के पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया को हराया

भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने हरमनप्रीत कौर की कप्तानी में खेलते हुए बेहतरीन प्रदर्शन किया और मेजबान ऑस्ट्रेलिया की एक नहीं चलने दी। पहले तो भारतीय महिला टीम ने अच्छा स्कोर किया जिसके बाद गेंदबाजों के कमाल से मैच को आसानी से अपने नाम कर लिया।

महिला विश्व कप: टीम इंडिया की धमाकेदार जीत के बाद भी डायना इडूलजी ने टीम मैनेजमेंट पर उठाये सवाल! 1

भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए इस मैच में 132 रन का स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया की टीम भारत की गेंदबाजों के सामने केवल 115 रन के स्कोर पर ही ढेर हो गई और भारत ने 17 रन से मैच अपने नाम किया।

पूर्व कप्तान डायना इडुलजी ने भारतीय गेंदबाजी की जमकर की तारीफ

महिला क्रिकेट टीम के आईसीसी महिला टी20 क्रिकेट विश्व कप के पहले ही मैच में जोरदार प्रदर्शन के बाद जमकर तारीफ हो रही है। जिसमें भारतीय महिला टीम की पूर्व कप्तान डायना इडुलजी ने जोरदार तारीफ की लेकिन साथ ही बल्लेबाजी में सुधार करने की सलाह भी दी।

महिला विश्व कप: टीम इंडिया की धमाकेदार जीत के बाद भी डायना इडूलजी ने टीम मैनेजमेंट पर उठाये सवाल! 2

डायना इडुलजी ने कहा कि  गेंदबाजी शानदार थी, लेकिन बल्लेबाजों को भी पार्टी में आने की जरूरत है। मध्यक्रम से फिर से चाहते हैं। हरमनप्रीत कौर लगातार नहीं खेल रही है और आज जैमिमाह, रोड्रिग्स के स्ट्राइक रेट ने भी नॉन स्ट्राइक रेट पर दबाव बनाया।

डायना ने भारत की प्लेइंग इलेवन को लेकर जतायी नाखुशी

इसके साथ ही भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व क्रिकेटर डायना इडुलजी ने साफ शब्दों में भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन को भी सही नहीं माना और कुछ खिलाड़ियों के टीम में रहने पर हैरानी जतायी।

महिला विश्व कप: टीम इंडिया की धमाकेदार जीत के बाद भी डायना इडूलजी ने टीम मैनेजमेंट पर उठाये सवाल! 3

डायना ने कहा कि  “मुझे नहीं पता कि वेदा प्लेइंग इलेवन में कैसे है। आपने फाइनल में युवा लड़की(ऋचा) को मौका दिया जिन्होंने 17 में 23 रन बनाए तो मैनेजमेंट को उन्हें ज्यादा मौके देने चाहिए।”

Related posts