श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट से पूर्व वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम को लगा 13 साल बाद बड़ा झटका

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट से पूर्व वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम को लगा बड़ा झटका, स्पोंसर ने छोड़ा 13 साल पुराना साथ 

श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट से पूर्व वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम को लगा बड़ा झटका, स्पोंसर ने छोड़ा 13 साल पुराना साथ

श्रीलंकाई टीम के खिलाफ सीरीज के बाद वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम बड़ा झटका लगने वाले है क्योंकि उनके मुख्य प्रायोजक डिजीसेल श्रीलंका के खिलाफ घरेलू श्रृंखला के शुरू होने से एक हफ्ते पहले अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर दिया है।

दूरसंचार कंपनी 13 वर्षों से क्रिकेट विंडीज का मुख्य स्पोंसर रहा है। यह साल 2004-05 में ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के खिलाफ खेली गयी पहली सीरीज से मुख्य प्रायोजक रहा है।

श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट से पूर्व वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम को लगा बड़ा झटका, स्पोंसर ने छोड़ा 13 साल पुराना साथ 1

2016 में, कॉन्ट्रैक्ट को 2019-20 में समाप्त होने के लिए चार साल तक बढ़ा दिया गया था। हालांकि, विवादों और असहमतिओं ने अनुबंध समाप्त होने से एक साल पहले कंपनी को विंडीज बोर्ड से अपने तरीके से भाग लेने के लिए मजबूर किया था। इस कारण अब डिजीसेल का यह लोगो अब पुरुषों, महिलाओं और यू-19 टीमों की जर्सी पर नहीं देखा जाएगा।

बोर्ड द्वारा जारी एक बयान में, उन्होंने कंपनी को एक दशक से अधिक समय तक अपने निरंतर समर्थन के लिए धन्यवाद दिया है, और जल्द ही एक नए प्रायोजक की घोषणा पर संकेत दिया है।

श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट से पूर्व वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम को लगा बड़ा झटका, स्पोंसर ने छोड़ा 13 साल पुराना साथ 2

बोर्ड की तरफ से, वाणिज्यिक, विपणन और संचार विभाग के निदेशक, डोमिनिक वॉर्न ने कहा,

“विंडीज़ क्रिकेट में हर किसी की तरफ से, मैं पिछले 13 वर्षों में अपने शानदार समर्थन के लिए डिजीसेल को धन्यवाद देना चाहता हूं। यह क्रिकेट वेस्टइंडीज और डिजीसेल दोनों के लिए एक महान और सफल साझेदारी रही है। क्रिकेट को कैरिबियन के दिल की धड़कन बनाने के लिए हमारी हाल ही में घोषित रणनीतिक योजना के हिस्से के रूप में अब हम जल्द ही दीर्घकालिक मुख्य पार्टनर पर घोषणा करने की उम्मीद करते हैं।”

क्या कहा डिजीसेल कंपनी ने

लेक्लेर्क ने कहा, पिछले कुछ सालों में, हम जिन चीजों को जानते हैं, उनके साथ प्रायोजन साझेदारी को बढ़ाने में हम बहुत सफल रहे हैं। इस दृष्टिकोण ने हमें क्षेत्र में नंबर एक ब्रांड होने के लिए डिजीसेल ब्रांड विकसित करने में मदद की है।

हमारे ग्राहकों पर एक स्थायी प्रभाव बना है। हम क्रिकेट वेस्टइंडीज को 13 साल की अद्भुत साझेदारी के लिए और क्रिकेट के मज़ेदार, उत्साह भरे खेल के लिए उन्हें धन्यवाद कहना चाहते है।

श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट से पूर्व वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम को लगा बड़ा झटका, स्पोंसर ने छोड़ा 13 साल पुराना साथ 3

इस प्रकार श्रीलंकाई क्रिकेट टीम के खिलाफ घरेलू सीरीज से पहले इन्हें बहुत बड़ा झटका लगा है। दोनों टीमों के बीच 3 टेस्ट मैचों की सीरीज 6 जून से शुरू होने वाली है जिसमें उनकी टीम के खिलाड़ियों की जर्सी पर डिजीसेल का यह लोगो नजर नहीं आएगा।

Related posts

Leave a Reply