दिली ख्वारिश है भारत आने की :- आर्सनल के महान कोच आर्सेन वैंगर

आर्सनल को भारत आनाथा जब ये इंग्लिश प्रीमियर लीग सीज़न ख़त्म हो जाता , लेकिन सुनने में आया है की प्रीमियर लीग फिर से जल्दी आरम्भ हो रहा है। और इसलिए उन्हेअपना भारत आने का फैसला चोदना पड़ा।

द टेलीग्राफ को अपना बयान देतेहुए आर्सनल को ट्रेनिंग देने वाले कोच आर्सेन वैंगर ने माना की उनके पुरे क्लब को अगले सीज़न सेपहले भारत का दोरा करना था, जिसमें उन्होंने फैसला किया था की वो वहां से बार्कलैज़ एशिया ट्रॉफी सिंगापुर भी जाते, परइंग्लिश प्रीमियर लीग के अगले सीज़न के तारीख आने के बाद जो की अब 8 अगस्त को शुरू होगा उसके बाद उन्हेये प्लान कैन्सल करना पड़ा।

वैंगर ने अपनी इच्छा जाहिर करते हुए कहा,” की मेरी सोच है की मैं जरुर भारत जाना चाहूँगा क्योंकि मैंने कभी भीटीम के साथ वहाँ का दोरा नहीं किया है। और मैंने सुना है भारतीय लोग फुटबॉल के लिए काफी प्रेमी भी है, पर मुझे अफ़सोस है की हमारा यह प्लान इस बार सफ़ल नहीं हो सकेगा।

और तारीख फाइनल हो गयी है “अगला सीज़न 8 अगस्त को शुरू होगा। और सच बात तो ये है की इस प्रीमियर लीग का इतना जल्दी शुरूहोना किसी बुरे सपने से कम नहीं है; कुछ हमारे खिलाड़ी तो इकीस जून तक साउथ अमेरिकाऔर 14 जून तक यूरोप में ही रहने वाले है ।

Related Topics