एशिया कप से पहले श्रीलंका को लगा बड़ा झटका, ये दिग्गज बल्लेबाज़ हुआ चोट की वजह से बाहर 1

श्रीलंकाई बल्लेबाज दिनेश चांडीमल का आगामी 15वें सितंबर से शुरू होने वाले एशिया कप से बाहर हो गए हैं. चांडीमल को हाल ही में खत्म हुए टी-20 टूर्नामेंट के दौरान ऊंगली में चोट लग गई थी.  पूर्व कप्तान चांडीमल के फिट न होने की वजह से निरोशन डिकवेला को टीम में शामिल किया गया है.

बैन के बाद हुई थी वापसी 

Chandimal not to play in Asia Cup

गेंद से छेड़छाड़ करने के मामले में आईसीसी द्वारा छह मैचों के लिए प्रतिबंधित किए गए चांडीमल को एशिया कप के लिए 16 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया था. लेकिन चोट के कारण अब उनकी वापसी में और ज्यादा देर हो गई है.

साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी-20 मैच से दिनेश चंडीमल पहले ही इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी कर चुके हैं. उनका बाहर होना श्रीलंका के लिए बड़ा झटका है, क्योंकि टीम का मध्यक्रम लगातार फ्लॉप हो रहा है. ऐसे में टीम को दिनेश चंडीमल से इस बार अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद थी.

श्रीलंका ने टूर्नामेंट के लिए अनुभवी तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा को एक साल बाद टीम में मौका दिया है. एशिया कप में श्रीलंका को अपना पहला मैच 15 सितंबर को दुबई में बांग्लादेश के खिलाफ खेलना है. इसके बाद वह अफगानिस्तान के खिलाफ मुकाबले में उतरेगी.

श्रीलंका की टीम

एशिया कप से पहले श्रीलंका को लगा बड़ा झटका, ये दिग्गज बल्लेबाज़ हुआ चोट की वजह से बाहर 2

श्रीलंका की टीम की कमान एक बार फिर से एंजेलो मैथ्यूज के हाथों में हैं. टीम की बल्लेबाज़ी की कमान एक बार फिर से एंजेलो मैथ्यूज और थरंगा के पास होगी. वहीं दिनेश चंडीमल के न होने के अलावा युवा स्पिनर अकिला धनंजय भी शुरुआती मैचों में भी टीम के साथ नही होंगे. इस दौरान उनकी पत्नी माँ बनाने वाली है. इस वह से उन्होंने शुरूआती मैचों से अपना नाम वापस ले लिया है.

एंजेलो मैथ्यूज(कप्तान), कुशाल परेरा, कुशल मेंडिस, उपुल थरंगा, दिनेश चंडीमल, धनुष्का गुणाथिलका, थिसारा परेरा, दुसन शनाका, धनंजय डिसिल्वा, अकिला धनंजय, दिलरुवान परेरा, अमिला अपोंसो, कसुन रजिथा, चमीरा सिल्वा, लसिथ मलिंगा 

.

Leave a comment