dinesh karthik bowling IND vs AFG asia cup 2022

भारत और अफगानिस्तान (IND vs AFG) के बीच सुपर 4 का पांचवां मुकाबला दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला गया जहाँ टीम इंडिया ने इस मुकाबले को 101 रनों से अपने नाम किया। हालांकि, मैच के आखिरी ओवर में कप्तान केएल राहुल ने एक ऐसा फैसला लिया, जिससे हर कोई हैरान रह गया। राहुल ने 20 वां ओवर दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) से डलवाया जिसको देखकर ट्विटर पर रिएक्शंस की बाढ़ आ गई।

बता दें कि इस मैच (IND vs AFG) में कप्तान मोहम्मद नबी ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने विराट कोहली के शतक और केएल राहुल के अर्धशतक के दम पर 20 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 212 रन बनाए और अफ़ग़ानिस्तान को जीत के लिए 213 रनों का लक्ष्य दिया। इसके जवाब में अफ़ग़ानिस्तान की टीम ने इब्राहिम ज़दरान की अर्धशतकीय 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 111 रन बनाए।

दिनेश कार्तिक की गेंदबाजी पर फैंस के रिएक्शंस

भारत और अफगानिस्तान (IND vs AFG) के मुकाबले में कप्तान केएल राहुल ने 20 वां ओवर दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) से डलवाया। राहुल के इस फैसले से हर कोई हैरान रह गया। उन्होंने 1 ओवर गेंदबाजी की और बिना कोई विकेट हासिल किये 1 विकेट चटकाया। आइये जानते हैं, उनके गेंदबाजी पर फैंस ने क्या कहा ?