Dinesh Karthik comments on the new jersey of Australia

ऑस्ट्रेलिया में इस साल टी20 विश्व कप खेला जाना है और इसी बीच कंगारू टीम ने अपनी नई जर्सी लांच कर दी है। ऑस्ट्रेलिया की इस नई जर्सी पर भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने मजेदार कमेंट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। बता दें कि इस विश्व कप में भारतीय टीम अपने अभियान की शुरुआत 23 अक्टूबर से करने वाली है। भारत अपना पहला मुकबला पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगा।

कार्तिक ने किया मजेदार कमेंट

दरअसल क्रिकेट वेबसाइट क्रिकइंफो ने अपने ट्विटर पर कंगारू टीम के नई जर्सी की एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में मिचेल स्टार्क, ग्लेन मैक्सवेल और जाेश हेजलवुड ऑस्ट्रेलिया की नई जर्सी में दिखाई दे रहे हैं। इसी पर दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने कमेंट करते हुए लिखा, ”उन्हें सिर्फ आरसीबी ही नहीं, अन्य फ्रेंचाइजी से भी खिलाड़ियों को चुनने की जरूरत है।” कार्तिक ने ऐसा कमेंट ऐसा इसलिए किया क्योंकि यह तीनों खिलाड़ी आईपीएल में आरसीबी का हिस्सा रहे हैं। ऐसे में इस विकेटकीपर बल्लेबाज ने मौज लेने का काम किया।

विश्व कप की टीम में कार्तिक को मिला मौका

Dinesh Karthik

गौरतलब है कि दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) को टी20 विश्व कप के स्क्वॉड में चुना गया है। कार्तिक ने आईपीएल 2022 में शानदार प्रदर्शन करते हुए, टीम इंडिया में वापसी की है। आईपीएल के बाद से कार्तिक दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू सीरीज, विदेश में इंग्लैंड, आयरलैंड और वेस्टइंडीज के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन कर चुके हैं। यही कारण है कि उन्हें टीम में शामिल किया गया है।

आईपीएल में किया था शानदार प्रदर्शन

Dinesh Karthik

आपको बता दें कि आईपीएल 2022 में बैंगलोर की तरफ से खेलते हुए इस सीजन में दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने एक फिनिशर की भूमिका अदा की। 16 परियों में वो 10 बार नाबाद रहे। उन्होंने कुल 330 रन बनाए और वो भी 55 की बल्लेबाजी औसत और 183.33 के विस्फोटक स्ट्राइक रेट के साथ। ऐसे में यह खतरनाक खिलाड़ी टी20 विश्व कप (T20 World Cup 2022) में विरोधी टीमों के खिलाफ जमकर कहर बरपा सकता है।