Questions will be asked if the results are not received: Kartik

आईपीएल 2020 के पांचवे मुकाबले में मौजूदा चैम्पियन टीम मुंबई इंडियंस ने कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम को 49 रन के अंतर से हरा दिया है. पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 195 रन का स्कोर खड़ा किया था, जिसके जवाब में केकेआर की टीम निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 146 रन ही बना पाई.

हमें अपनी बल्लेबाजी और गेंदबाजी में सुधार करना होगा

KKRvsMI: दिनेश कार्तिक ने सीधे तौर पर इन 2 खिलाड़ियों को ठहराया हार का जिम्मेदार 1

केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक टीम की इस हार से काफी निराश दिखे. उन्होंने अपनी पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में कहा,

“मुझे लगता है कि हमें अपनी बल्लेबाजी और गेंदबाजी में सुधार करना होगा. यह हमारे लिए एक बहुत ही कठोर दिन था, मैं इसके बारे में बहुत विश्लेषणात्मक नहीं करना चाहता हूं, लेकिन यह ठीक है कि लड़कों को एहसास है कि वे बेहतर कहां कर सकते थे.”

कमिंस और मॉर्गन के प्रदर्शन पर दिनेश कार्तिक ने साधा निशाना

KKRvsMI: दिनेश कार्तिक ने सीधे तौर पर इन 2 खिलाड़ियों को ठहराया हार का जिम्मेदार 2

KKRvsMI: दिनेश कार्तिक ने सीधे तौर पर इन 2 खिलाड़ियों को ठहराया हार का जिम्मेदार 3

पैट कमिंस और इयोन मॉर्गन उम्मीद के मुताबिक इस मैच में प्रदर्शन नहीं कर पाए और यह बात खुद कप्तान दिनेश कार्तिक ने भी मानी, इसलिए उन्होंने इन दोनों खिलाड़ियों के लिए कहा,

“दो लोगों कमिंस और मॉर्गन ने आज ही अपना क्वारंटाइन समाप्त किया था और ऐसे में गर्म परिस्थितयों में खेल पाना बहुत कठिन होता है.”

उम्मीद है हम आगे आने वाले मैचों में बेहतर प्रदर्शन करेंगे

KKRvsMI: दिनेश कार्तिक ने सीधे तौर पर इन 2 खिलाड़ियों को ठहराया हार का जिम्मेदार 4

दिनेश कार्तिक ने आगे अपनी बात को बढ़ाते हुए कहा,

“हम बहुत ज्यादा विश्लेषणात्मक नहीं बनना चाहते, लड़कों ने एक अच्छे प्रयास की कोशिश की, उम्मीद है हम आगे आने वाले मैचों में बेहतर प्रदर्शन करेंगे. फिलहाल मैंने हमारे शीर्ष क्रम के लिए ब्रेंडन मैक्कुलम से ज्यादा बात नहीं की है, लेकिन अगले मैच में आपकों पता चल जाएगा कि हम किस शीर्ष क्रम के साथ जाने वाले हैं.”

बता दें, कि कोलकाता नाईट राइडर्स टीम का अगला मुकाबला 26 सितंबर शनिवार को सनराइजर्स हैदराबाद की टीम से होगा. इस मैच को जीत केकेआर की टीम पॉइंट्स टेबल में अपना खाता खोलना चाहेगी. सनराइजर्स को भी अपने पहले मुकाबले में आरसीबी के हाथों हार का सामना करना पड़ा था.

vineetarya

cricket is my first and last love, I know cricket only cricket, I love watching cricket because cricket is my passion and my passion is my work my favourite player Mike Hussey and Kl Rahul