दिनेश कार्तिक ने खेली 71 रन की विस्फोटक पारी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

दिनेश कार्तिक ने आईपीएल नीलामी से पहले किया ऐसा शानदार प्रदर्शन, कि अब आईपीएल नीलामी में करोड़ो की रकम मिलना तय 

दिनेश कार्तिक ने आईपीएल नीलामी से पहले किया ऐसा शानदार प्रदर्शन, कि अब आईपीएल नीलामी में करोड़ो की रकम मिलना तय

आईपीएल 2018 के लिए खिलाड़ियों की मेघा नीलामी 27 व 28 जनवरी को होने वाली है, लेकिन उससे पहले इनदिनों देश में सयद मुश्ताक अली टी20 टूर्नामेंट खेला जा रहा है. जिसमे भारतीय टीम के भी कई स्टार खिलाड़ी खेल रहे है.

आईपीएल 2017 की मेघा नीलामी से पहले आईपीएल की फ्रेंचाइजी टीमों को इस टी20 टूर्नामेंट से इम्प्रेश करने का यह सभी खिलाड़ियों के लिए एक शानदार मौका भी है.

दिनेश कार्तिक ने शानदार पारी खेल किया फ्रेंचाइजीयों को इम्प्रेश 

दिनेश कार्तिक ने आईपीएल नीलामी से पहले किया ऐसा शानदार प्रदर्शन, कि अब आईपीएल नीलामी में करोड़ो की रकम मिलना तय 1

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने सयद मुश्ताक अली टी20 टूर्नामेंट में एक शानदार पारी खेली है. आईपीएल नीलामी से पहले खेली गई इस पारी से दिनेश कार्तिक ने आईपीएल की सभी फ्रेंचाइजी टीमों को इम्प्रेश भी किया है.

खेली 38 गेंदों में 71 रन की विस्फोटक पारी 

दिनेश कार्तिक ने आईपीएल नीलामी से पहले किया ऐसा शानदार प्रदर्शन, कि अब आईपीएल नीलामी में करोड़ो की रकम मिलना तय 2

आपकों बता दे, कि दिनेश कार्तिक ने आज मंगलवार को अपने राज्य तमिलनाडु के लिए खेलते हुए केरला के खिलाफ 38 गेंदों में 71 रन की शानदार पारी खेली है. दिनेश कार्तिक ने नंबर तीन पर बल्लेबाजी करते हुए अपनी पारी में शानदार 8 चौके व 4 गगनचुम्बी छक्के लगाये.

दिनेश कार्तिक की पारी से जीता तमिलनाडु 

दिनेश कार्तिक ने आईपीएल नीलामी से पहले किया ऐसा शानदार प्रदर्शन, कि अब आईपीएल नीलामी में करोड़ो की रकम मिलना तय 3

दिनेश कार्तिक की विस्फोटक पारी से तमिलनाडु ने अपनी पारी में निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 184 रन बनाये. जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी केरला की टीम निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 149 रन ही बना सकी और मैच को तमिलनाडु की टीम ने 35 रनों के अंतर से जीत लिया.

आईपीएल नीलामी में मोटी रकम मिल सकती है कार्तिक को 

दिनेश कार्तिक ने आईपीएल नीलामी से पहले किया ऐसा शानदार प्रदर्शन, कि अब आईपीएल नीलामी में करोड़ो की रकम मिलना तय 4

आपकों बता दे, कि दिनेश कार्तिक ने इसे पहले इसी टूर्नामेंट में आंध्र प्रदेश के खिलाफ भी 57 रन की एक शानदार अर्धशतकीय पारी खेली थी. वह आईपीएल नीलामी से पहले शानदार फॉर्म में चल रहे है, इसलिए यह निश्चित है, कि दिनेश कार्तिक को आईपीएल 2018 की नीलामी में एक बहुत मोटी रकम मिल सकती है.

दिनेश कार्तिक के लिए अबतक के 10 आईपीएल भी शानदार रहे है. वह पिछले 10 सालों के आईपीएल में अलग-अलग टीमों के लिए कुल 152 आईपीएल मैच खेल चुके है. अपने खेले 152 आईपीएल मैचों में दिनेश कार्तिक ने 24.81 की औसत से व 125.94 के स्ट्राइक रेट से 2303 रन बना चुके है.

 

Related posts

Leave a Reply