भारत की हार के बाद मुंबई इंडियंस ने बनाया दिनेश कार्तिक का मजाक

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

अंतिम ओवर में भारत की हार के बाद मुंबई इंडियंस ने बनाया केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक का मजाक 

अंतिम ओवर में भारत की हार के बाद मुंबई इंडियंस ने बनाया केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक का मजाक

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा और निर्णायक मैच आज रविवार को हैमिल्टन के सेडोन पार्क क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया था. इस मुकाबले को न्यूजीलैंड की टीम ने 4 रन के करीबी अंतर से जीत लिया और इस मैच को जीतने के साथ ही तीन मैचों की इस टी-20 सीरीज को 2-1 से जीत लिया.

तीसरे टी-20 में न्यूजीलैंड ने भारत को 213 रन का लक्ष्य दिया था, लेकिन इस लक्ष्य के जवाब में भारत की टीम निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 208 रन ही बना पाई.

19.3 ओवर में दिनेश कार्तिक ने नहीं लिया सिंगल 

दरअसल, इस मैच में भारत को अंतिम ओवर में 16 रन चाहिए थे और क्रीज पर दिनेश कार्तिक व क्रुनाल पांड्या मौजूद थे. पहले गेंद पर 2 रन लिए, दूसरी गेंद दिनेश कार्तिक से मिस हो गई.

अब भारतीय टीम को 4 गेंद पर 14 रनों की जरुरत थी. दिनेश कार्तिक ने साउदी की तीसरी गेंद पर मिड ऑन की तरफ एक शानदार शॉट खेला.

इस शॉट पर आसानी से सिंगल लिया जा सकता था, लेकिन दिनेश कार्तिक ने क्रुनाल पांड्या को सिंगल लेने के लिए मना कर दिया और बाद में भारतीय टीम को 4 रन से हार का सामना करना पड़ा.

अब मुंबई इंडियंस ने दिनेश कार्तिक पर कसा तंज 

अंतिम ओवर में घटी इस घटना के बाद मुंबई इंडियंस ने दिनेश कार्तिक पर तंज कसा है. दरअसल, मुंबई इंडियंस ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, “क्रुनाल पांड्या 13 गेंदों में 26 नॉट आउट और अंतिम ओवर में केवल 1 गेंद का सामना किया. हार्ड लक केपी”

यहाँ देखें मुंबई इंडियंस का ट्वीट 

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.

Related posts