दिनेश कार्तिक ने बीसीसीआई द्वारा भेजे गये नोटिस का दिया जवाब, बिना शर्त माफ़ी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

दिनेश कार्तिक ने बीसीसीआई द्वारा भेजे गये नोटिस का दिया जवाब, बिना शर्त माफ़ी मांगने को तैयार 

दिनेश कार्तिक ने बीसीसीआई द्वारा भेजे गये नोटिस का दिया जवाब, बिना शर्त माफ़ी मांगने को तैयार

विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक के लिए पिछला कुछ समय अच्छा नहीं रहा है. पहले विश्व कप में मौका मिलने पर उनके बल्ले से रन नहीं निकले उसके बाद उन्हें एकदिवसीय और टी20 टीम से बाहर कर दिया गया. अब हाल में उन्हें करेबियन प्रीमियर लीग के मैच में दिखाई देने के कारण बीसीसीआई ने उन्हें नोटिस भेजा था. जिसका जवाब अब दिनेश कार्तिक ने दिया है.

दिनेश कार्तिक ने बीसीसीआई द्वारा भेजे गये नोटिस का दिया जवाब, बिना शर्त माफ़ी मांगने को तैयार 1

दिनेश कार्तिक बिना शर्त माफ़ी मांगने को हैं तैयार

दिनेश कार्तिक ने बीसीसीआई द्वारा भेजे गये नोटिस का दिया जवाब, बिना शर्त माफ़ी मांगने को तैयार 2

हाल में ही सोशल मीडिया पर दिनेश कार्तिक की फोटो वायरल हुई, जिसमें वो करेबियन प्रीमियर लीग की टीम ट्रिनबागो नाईट राइडर्स की जर्सी में ब्रेंडन मैकुलम के साथ बैठकर मैच देख रहे थे. जिस फोटो को देखने के बाद बीसीसीआई ने उन्हें नोटिस भेजा और पूछा की उनका सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट क्यों नहीं रद्द किया जाय.

बीसीसीआई की नियमों के अनुसार आईपीएल के अलावा किसी अन्य लीग  में आप बिना परमिशन के नहीं शामिल हो सकते हैं. अब उस नोटिस का जवाब दिनेश कार्तिक ने बीसीसीआई को भेज दिया है. जिसमें उन्होंने अपने उस फैसले पर बिना शर्त माफ़ी मांगी है और आगे से ऐसा कुछ ना होने पर भी कहा है.

ब्रेंडन मैकुलम ने दिनेश कार्तिक को बुलाया था

दिनेश कार्तिक ने बीसीसीआई द्वारा भेजे गये नोटिस का दिया जवाब, बिना शर्त माफ़ी मांगने को तैयार 3

अपने जवाब में दिनेश कार्तिक ने बताया की उन्हें ट्रिनबागो नाईट राइडर्स के कोच ब्रेंडन मैकुलम ने बुलाया था. उसके बाद उन्होंने जर्सी पहनने के लिए कहा था. अपने जवाब में कार्तिक ने कहा कि

” वहां जाने से पहले बीसीसीआई की परमिशन ना लेने के कारण मैं बिना शर्त माफ़ी मांगता हूँ. मैं आपको बताना चाहता हूँ की टीकेआर के लिए मैं कोई भी भूमिका नहीं निभा रहा हूँ और ना ही किसी अन्य तरह से मैं टीम से जुड़ा हूँ.”

इसके साथ ही कार्तिक ने बताया की वो इस लीग के अगले किसी भी मैच में ड्रेसिंग रूम का हिस्सा नहीं होंगे.

तो इस वजह से वहां गये थे कार्तिक

दिनेश कार्तिक

ट्रिनबागो नाईट राइडर्स की टीम के मालिक शाहरुख़ खान हैं. जिनकी आईपीएल टीम कोलकाता नाईट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक ही हैं. ब्रेंडन मैकुलम मात्र ट्रिनबागो नाईट राइडर्स के ही मुख्य कोच नहीं हैं वो आईपीएल में कोलकाता की टीम के लिए भी ये भूमिका निभाते हुए नजर आयेंगे.

Related posts