सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में तमिलनाडू की कप्तानी करेंगे दिनेश कार्तिक

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए दिनेश कार्तिक को बनाया तमिलनाडू का कप्तान, ये खिलाड़ी होगा उपकप्तान 

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए दिनेश कार्तिक को बनाया तमिलनाडू का कप्तान, ये खिलाड़ी होगा उपकप्तान

भारतीय घरेलू क्रिकेट की सबसे बड़ी वनडे टूर्नामेंट विजय हजारे ट्रॉफी के समापन के बाद अब ससबे बड़ी टी20 टूर्नामेंट सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2019-20 पर सभी टीमों की नजरें बनी हुई हैं। सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी का आगाज 8 नवंबर से होगा जो 1 दिसंबर तक खेली जाएगी।

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में भी दिनेश कार्तिक ही करेंगे तमिलनाडू की कप्तानी

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2019-20 के लिए तमिलनाडू की टीम का ऐलान हो गया है। जिसमें भारत के अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज रहे दिनेश कार्तिक को कमान सौंपी गई हैं।

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए दिनेश कार्तिक को बनाया तमिलनाडू का कप्तान, ये खिलाड़ी होगा उपकप्तान 1

विजय हजारे ट्रॉफी में दिनेश कार्तिक की कप्तानी में शानदार प्रदर्शन कर फाइनल तक का सफर तय करने वाली तमिलनाडू की टीम के लिए सैयर मुश्ताक अली ट्रॉफी में भी दिनेश कार्तिक के नेतृत्व पर भरोसा जताया गया है।

आर अश्विन के टीम में होते हुए भी विजय शंकर होंगे उपकप्तान

दिनेश कार्तिक खुद ने विजय हजारे ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन किया और आगे रहकर टीम का नेतृत्व करते हुए फाइनल तक का सफर तय कराया। ऐसे में कार्तिक पर ही सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में बड़ी आस है।

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए दिनेश कार्तिक को बनाया तमिलनाडू का कप्तान, ये खिलाड़ी होगा उपकप्तान 2

वहीं तमिलनाडू क्रिकेट एसोसिएशन ने तमिलनाडू की जो टीम घोषित की उसमें मुरली विजय और आर अश्विन जैसे अनुभवी खिलाड़ियों को भी शामिल किया है लेकिन टीम में दिनेेश कार्तिक के डुपिटी के रूप में युवा विजय शंकर को नियुक्त किया गया है।

दिनेश कार्तिक और विजय शंकर दोनों ही हैं भारतीय टीम में वापसी पर नजरें

दिनेश कार्तिक के लिए सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी एक बार फिर से भारतीय टी-20 टीम में वापसी के लिहाज से काफी अहम रहने वाली है। दिनेश कार्तिक को विजय हजारे ट्रॉफी की अपनी लय को यहां भी बरकरार रखना होता तभी उनकी बात बन सकती है। दिनेश कार्तिक को विश्व कप के बाद से भारतीय टीम में शामिल नहीं किया गया है।

गुजरात

दूसरी तरफ विजय शंकर भी भारतीय टीम में फिर से वापसी की तलाश में हैं। विजय शंकर विश्व कप में चोटिल होने के बाद टीम से बाहर हो गए थे। तमिलनाडू अपना पहला मैच 8 नवंबर को केरल के खिलाफ खेलेगी।

इस तरह से है तमिलनाडू की टीम

दिनेश कार्तिक(कप्तान), विजय शंकर(उपकप्तान), मुरली विजय, आर अश्विन, अभिनव मुकुंद, शाहरूख खान, एन जगदीसन, मुरूगन अश्विन, बाबा अपराजित, आर साई किशोर, टी. नटराजन, जी पेरियास्वामी, के विग्नेश, एम मोहम्मद, जे कौशिक, सी हरी निशांत

Related posts