केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक ने आन्द्रे रसेल की चोट को लेकर कही ये बात

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

IPL 2019- दिनेश कार्तिक ने बताया चोटिल आंद्रे रसेल होंगे आरसीबी के खिलाफ केकेआर की टीम का हिस्सा या करेंगे आराम 

IPL 2019- दिनेश कार्तिक ने बताया चोटिल आंद्रे रसेल होंगे आरसीबी के खिलाफ केकेआर की टीम का हिस्सा या करेंगे आराम

इंडियन प्रीमियर लीग के इतिहास में दो बार खिताब पर कब्जा करने वाली कोलकाता नाइट राईडर्स को इस सीजन भी फेवरेट माना जा रहा है। दिनेश कार्तिक की कप्तानी में खेल रही केकेआर की टीम ने पहले पांच मैचों में जबरदस्त प्रदर्शन किया लेकिन उन्हें आखिरी लगातार तीन मैच गंवाने पड़े हैं।

केकेआर के सबसे बड़े एक्स फैक्टर आन्द्रे रसेल की चोट ने बढ़ायी चिंता

कोलकाता नाइट राईडर्स के लिए लगातार तीन मैच हारना एक बड़ा झटका है और वो किसी तरह से एक बार फिर से वापसी करना चाहेगी जो आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मैदान में उतरेगी।

IPL 2019- दिनेश कार्तिक ने बताया चोटिल आंद्रे रसेल होंगे आरसीबी के खिलाफ केकेआर की टीम का हिस्सा या करेंगे आराम 1

केकेआर के लिए इस सीजन में ऑलराउंडर खिलाड़ी आन्द्रे रसेल वन मैन आर्मी की तरह साबित हुए हैं और आन्द्रे रसेल इस टीम का सबसे बड़ा एक्स फैक्टर हैं लेकिन रसेल की फिटनेस से केकेआर की चिंता को बढ़ा दिया है।

बुधवार को नेट प्रैक्टिस के दौरान गले में लगी चोट, ले जाया गया अस्पताल

एक तरफ लगातार हार से मुश्किल में नजर आ रही केकेआर के लिए आन्द्रे रसेल की चोट ने एक बड़ा झटका दिया है और उनका आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ होने वाले मैच में खेलना मुश्किल नजर आ रहा है।

बुधवार को कोलकाता के ऐतिहासिक मैदान ईडन गार्डन में आन्द्रे रसेल नेट प्रैक्टिस कर रहे थे इस दौरान उन्हें नेट गेंदबाज मीनाद मांजरेकर की खतरनाक बाउंसर गर्दन पर जा लगी। इसके तुरंत बाद आन्द्रे रसेल कहराते हुए नीचे गिर पड़े और उन्हें अस्पताल ले जाया गया।

दिनेश कार्तिक ने आन्द्रे रसेल की चोट को लेकर दी अपडेट

अपनी टीम के सबसे प्रमुख खिलाड़ी आन्द्रे रसेल की चोट को लेकर केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक ने ताजा अपडेट दी है जिसमें उन्होंने आन्द्रे रसेल का एक्स रे होना बताया है।

दिनेश कार्तिक ने रसेल की चोट को लेकर कहा कि” वो कल एक प्रारंभिक एक्स रे के लिए गए थे। निष्पक्षता के साथ इस घटना के अभी 24 घंटे भी नहीं हुए है। हम उनकी जांच कर रहे हैं।”

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts