केकेआर के साथ अपनी इस सीजन की जर्नी को लेकर दिनेश कार्तिक बोले

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

दिनेश कार्तिक हुए भावुक लेटर शेयर कर इन्हें दिया इसका श्रेय 

दिनेश कार्तिक हुए भावुक लेटर शेयर कर इन्हें दिया इसका श्रेय

इंडियन प्रीमियर लीग के इस सीजन में कोलकाता नाइट राईडर्स की टीम अपने नए रूप के साथ उतरी थी। कोलकाता इस बार नए कप्तान दिनेश कार्तिक की अगुवाई में उतरी और शानदार प्रदर्शन करने में कामयाब रही। केकेआर ने शानदार प्रदर्शन कर अंतिम तीन में जगह बनायी जो उनके लिए एक बेहतरीन सफलता है।

दिनेश कार्तिक हुए भावुक लेटर शेयर कर इन्हें दिया इसका श्रेय 1

दिनेश कार्तिक का भावुक पत्र

केकेआर की सफलता में कप्तान दिनेश कार्तिक का भी बड़ा योगदान रहा। दिनेश कार्तिक ने इस सीजन में कप्तान और बल्लेबाज के तौर पर अपने आपको साबित किया। डीके ने एक युवा टीम को जिस तरह से प्रेरित किया वो सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण रहा और वाकई में काबिले-तारीफ रहा। दिनेश कार्तिक ने अपने अभियान के खत्म होने के बाद इसको लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी।

दिनेश कार्तिक हुए भावुक लेटर शेयर कर इन्हें दिया इसका श्रेय 2

कार्तिक ने ट्वीटर पर एक फोटो पोस्ट की, जिसमें उन्होंने अपनी इस सीजन के सफर का बखान किया है, जिसको हम आपके सामने प्रस्तुत करने जा रहे हैं।

दिनेश कार्तिक हुए भावुक लेटर शेयर कर इन्हें दिया इसका श्रेय 3

इस बेहतरीन टूर्नामेंट का एक और एडिशन खत्म हो गया है। मैं इस अवसर को लेने के लिए इस टूर्नामेंट की सफलता में शामिल रहने वाले हर किसी को धन्यवाद कहता हूं। 

स्टार स्पोर्ट्स आप भी बेहतरीन रहे। इस खेल को आगे ले जाने के लिए। ज्यादा लोगों को पता नहीं है कि आपने भी कितनी कड़ी मेहनत की है इसे अच्छा बनाने के लिए। इसमें एंकर्स, कमेंटटेर ने भी अच्छा किया। मुझे पता है कि आप लोगों ने खिलाड़ियों से भी ज्यादा यात्राएं की और आप इस कारण से थक गए होंगे। सभी ग्राउंड्समैन और सभी लोगों जिन्होने पीछे रहकर मेहनत की उनको भी दिल से धन्यवाद।

मेरे ऑनर शाहरूख खान और जय मेहता आप बहुत अच्छे रहे। आपने हमेशा समर्थन किया और मुस्कुराकर इसमें भाग लिया। मैंने एक बार भी आपसे दवाब महसूस नहीं किया। और इस से ज्यादा एक कप्तान आपसे कुछ भी पूछ सकता हैं। आपके पूरे परिवार को मिलने में बड़ी खुशी हुई। इस फ्रेंचाइजी का प्रतिनिधित्व करने में उत्साह, जोश और आनंद आया।

मेरे सीईओ और मेरे नए दोस्तों अगर मैं आपको कह सकता हूं आप सबके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद। आपने जिस तरह से लोगों को संभलने का पाठ पढ़ाया। मैं उम्मीद करता हूं कि हमारा रिश्ता मजबूत से मजबूत होता जाए। और सबसे महत्वपूर्ण मेरे साथियों  को धन्यवाद , जिन्होंने इस टूर्नामेंट में खेल भावना को बनाए रखने में मदद की। लेकिन हमारे लिए ये अब तक के आईपीएल का सबसे ज्यादा प्रतिस्पर्धी टूर्नामेंट रहा और हम इस पर गर्व कर सकते हैं।

उन लोगों को भी धन्यवाद जिन्होंने अपने समय को निकाल कर पिछले 50 दिनों से इस टूर्नामेंट को देखा उम्मीद है आपने हर पल का आनंग लिया और इसका मजा उठाया होगा। टूर्नामेंट का तब कोई मतलब नहीं जब आपके लिए उत्साह नहीं लाया जा सके।

 अंतिम है लेकिन कम नहीं। धन्यवाद केकेआर में मेरे टीम साथियों और सपोर्ट स्टाफ को। आपने हर बार बेहतरीन किया। इस 7 हफ्तों के समय में बहुत आनंद उठाया। जिसमें मैंने तुम्हारे साथ समय गुजारा। ये अपने आप में ही एक बेहतरीन यात्रा रही। इसमें सभी उतार और चढ़ाव रहे। लेकिन अंत में ये पूरी यात्रा बहुत ही लायक रही। हम इसमें तो बदलाव नहीं चाहते हैं।

धन्यवाद और भगवान आपको खुश रखे

आपका आभारी

डीके(दिनेश कार्तिक)

अगर आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आए तो प्लीज इसे लाइक और शेयर करें।

Related posts

Leave a Reply