दिनेश कार्तिक की मैच विनिंग नॉक देखने के बाद सोशल मीडिया पर रोमांटिक हुई दीपिका पल्लिकल, कुछ इस अंदाज में मनाया कार्तिक की पारी जश्न | Sportzwiki

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

दिनेश कार्तिक की मैच विनिंग नॉक देखने के बाद सोशल मीडिया पर रोमांटिक हुई दीपिका पल्लिकल, कुछ इस अंदाज में मनाया कार्तिक की पारी जश्न 

दिनेश कार्तिक की मैच विनिंग नॉक देखने के बाद सोशल मीडिया पर रोमांटिक हुई दीपिका पल्लिकल, कुछ इस अंदाज में मनाया कार्तिक की पारी जश्न

रविवार, 18 मार्च को खेला गया निदहास ट्रॉफी का फाइनल मुकाबला हमेशा हमेशा के लिए इतिहास के पन्नो में दर्ज हो गया. भारतीय टीम ने शानदार खेल दिखाते हुए फाइनल मैच पूरे चार विकेट से जीतकर अपने नाम किया. टीम इंडिया नामुमकिन सी दिखने वाली जीत में सबसे बड़ा किरदार अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने अदा किया.

दिनेश कार्तिक ने ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए मात्र आठ गेंदों में 29 रनों की नाबाद पारी खेल डाली. अपनी इस आतिशी और मैच जीताऊ पारी में दिनेश कार्तिक ने दो चौके और तीन छक्के भी लगाये.

वाह ! भाई वाह ! छा गये कार्तिक 

आप सभी की जानकारी के लिए बता दे, कि टीम इंडिया को मैच जीतने के लिए अंतिम दो ओवर में कुल 34 रनों की जरूरत थी. मगर दिनेश कार्तिक ने हिम्मत नहीं हारी और पहली ही गेंद से मोर्चा संभाल लिया. रूबल हुसैन के 19वें ओवर में दिनेश ने कुल 22 रन बटौरे.

मगर मैच का रोमांच अभी भी खत्म नहीं हुआ था. अंतिम गेंद पर टीम इंडिया को ख़िताब जीतने के लिये पूरे पांच रन बनाने थे और ऐसे में कार्तिक ने अपने अनुभव का शानदार नमूना पेश किया और सौम्य सरकार की आखिरी गेंद पर छक्का लगाकर टीम इंडिया को विजयी बना दिया.

पत्नी भी हुई खुश 

दिनेश कार्तिक की मैच जीताऊ पारी को देखने के बाद उनकी पत्नी दीपिका पल्लिकल भी अपनी ख़ुशी का इजहार करने से खुद को रुक ना सकी. सोशल मीडिया पर दीपिका पल्लिकल ने दिनेश कार्तिक के लिए लिखा, कि

”My Dadda, मेरे सुपर हीरो…”

आप सभी की जानकारी के लिए बता दे, कि दीपिका पल्लिकल ने यह पोस्ट अपनी इन्स्टाग्राम स्टोरी के जरिये शेयर की… दीपिका पल्लिकल दिनेश कार्तिक की पत्नी होने के साथ साथ एक मशहुर स्क्वाश प्लेयर भी हैं.

दीपिका पल्लिकल हमेशा ही अपनी खूबसूरती के कारण सुर्ख़ियों का एक अहम केंद्र बनी रहती हैं. आये दिन सोशल मीडिया पर दीपिका अपनी तस्वीरों से तहलका मचाती नजर आती रहती हैं.

 

Related posts

Leave a Reply

Required fields are marked *