दिशा पाटनी ने विराट, धोनी और रोहित को नजरअंदाज कर इस खिलाड़ी को बताया सबसे बड़ा मैच विनर 1

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी आज अपना 28वां जन्मदिन मना रही हैं. दिशा पाटनी धोनी का पहला प्यार थी… अब यहां आज जैसा सोच रहे हैं वैसा नहीं है. असल में धोनी पर बनी बायोपिक फिल्म पर दिशा पाटनी ने उनकी पहली गर्लफ्रेंड का किरदार निभाया था. उस फिल्म के दौरान दिशा ने क्रिकेटरों को उनके ‘हॉटनेस कोटिएंट’ पर अंक दिए थे, जहां उन्होंने एमएस धोनी को पूरे 10 अंक दिए थे.

धोनी हैं सबसे हॉट खिलाड़ी

 

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा दिशा पाटनी का फिल्मी करियर करियर की शुरुआत 2015 में आई साउथ इंडियन फिल्म जोकर से हुई थी. इसके बाद लेकिन जब पाटनी एमएस धोनी की बायोपिक फिल्म ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ में पूर्व कप्तान की पहली गर्लफ्रेंड प्रियंका के रोल में नजर आईं, तो फिर वह बॉलीवुड में छा गई.

इसके बाद एक के बाद एक वह लगातार फिल्मों में नजर आती हैं. भारतीय क्रिकेटर्स ने क्रिकेटरों को उनके ‘हॉटनेस कोटिएंट’ पर रेट करने के लिए कहा गया था. उन्हें रेटिंग देने के लिए कई खिलाड़ियों के नाम दिए गए तो उन्होंने एमएस धोनी को 10 में से पूरे 10 अंक दिए थे.

यहां देखें किस खिलाड़ी को दिए अंक:-

विराट कोहली: 9
एमएस धोनी: 10
युवराज सिंह: 8
रोहित शर्मा: 8
रवींद्र जडेजा: 8

जसप्रीत बुमराह हैं मैच विनर खिलाड़ी

दिशा पाटनी को क्रिकेट काफी पसंद है. अपने एक इंटरव्यू के दौरान पाटनी ने मैच विनर खिलाड़ी के तौर पर जसप्रीत बुमराह को चुना था. उन्होंने कहा,

‘अगर मुझे मैच जीतने वाले खिलाड़ी को चुनना होगा तो वह जसप्रीत बुमराह होंगे. वह हमारे पास बेहतरीन खिलाड़ियों में से एक है. दो फरवरी को हम सभी के लिए यह गर्व का क्षण होगा, जब बुमराह कीवी टीम को संभालेंगे.”

 28 साल की हो गई हैं दिशा पाटनी

दिशा पाटनी

बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती के लिए मशहूर दिशा पाटनी आज 13 जून को अपना 28वां जन्मदिन मना रही हैं. ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’, बागी-2 जैसी बड़ी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. हाल ही में आदित्य रॉय के साथ वह मलंग मूवी में नजर आई थी.

अब दिशा सलमान के साथ ‘राधे’ फिल्म में नजर आने वाली हैं. सलमान अपनी फिल्म ‘राधे’ की शूटिंग जल्द से जल्द खत्म करने वाले हैं. प्रभुदेवा के निर्देशन निर्देशन में बनी फिल्म ‘राधे- योर मोस्ट वांटेड भाई’ ईद पर रिलीज होने वाली थी. बदकिस्मती से कोरोना वायरस की वजह से फिल्म की शूटिंग अभी पूरी नहीं हुई है.