ड्वेन ब्रावो वेस्टइंडीज के सड़को पर शर्टलेश लड़कियों के साथ क

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

ड्वेन ब्रावो वेस्टइंडीज के सड़को पर शर्टलेश होकर लड़कियों के साथ करते दिखे डांस 

ड्वेन ब्रावो वेस्टइंडीज के सड़को पर शर्टलेश होकर लड़कियों के साथ करते दिखे डांस

वेस्टइंडीज के खिलाड़ी मैदान पर जितने खतरनाक नजर आते हैं. मैदान के बाहर हो उतना ही मस्ती करते हुए नजर आते हैं. ऐसा उनके सभी खिलाड़ियों के साथ नजर आता है. आंद्रे रसेल के बाद अब आलराउंडर खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो भी मस्ती करते हुए नजर आयें. वेस्टइंडीज के सड़को पर वो शर्टलेश होकर लड़कियों के साथ डांस करते भी दिखे.

ड्वेन ब्रावो ने शर्टलेश होकर सड़क पर किया डांस

ड्वेन ब्रावो वेस्टइंडीज के सड़को पर शर्टलेश होकर लड़कियों के साथ करते दिखे डांस 1

शानदार गेंदबाजी करने वाले ड्वेन ब्रावो मैदान के बाहर भी बहुत बड़े स्टार कहे जाते हैं. ये खिलाड़ी लगातार मस्तियाँ करता हुआ नजर आता है. अब उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है. जिसमें वो त्रिनिदाद टोबैगो के एक कार्निवल का हिस्सा बनने पहुँच थे. त्रिनिदाद टोबैगो में ये कार्निवल 24 फ़रवरी हो शुरू हुआ था.

जो 2 दिन तक चला, इस कार्निवल में लोगो को रंग बिरंगे कपडें पहनकर सड़को पर निकालना पड़ता है. लोग सड़को पर झांकियां लेकर निकलते हैं और डांस में गाते और नाचते भी हैं. ड्वेन ब्रावो भी इसी कार्निवल का हिस्सा बनने के लिए वहां पर गये थे.  जिसके कारण इस खिलाड़ी ने वहां पर जाकर जमकर मस्ती की है. जो उनके वीडियो में नजर भी आ रहा है. उनमें उनके कई दोस्त भी शामिल हुए थे.

अब वेस्टइंडीज में वापसी हो चुकी है ड्वेन ब्रावो की

ड्वेन ब्रावो वेस्टइंडीज के सड़को पर शर्टलेश होकर लड़कियों के साथ करते दिखे डांस 2

लंबे समय से वेस्टइंडीज टीम से बाहर रहने के बाद ब्रावो ने संन्यास लेने का फैसला कर लिया था. लेकिन हाल में उन्होंने संन्यास से वापसी करते हुए आयरलैंड के खिलाफ टी20 फ़ॉर्मेट में वेस्टइंडीज की टीम के लिए खेला था. अब वो श्रीलंका के खिलाफ भी टीम का हिस्सा हैं. जहाँ पर उन्हें दो टी20 मैच खेलने हैं.

जिसका पहला मैच 4 मार्च को जबकि दूसरा 6 मार्च को खेला जायेगा. जहाँ पर ब्रावो को बहुत अच्छा प्रदर्शन करना होगा. जिससे वो ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप 2020 के लिए टीम में अपनी जगह पूरी तरह से पक्की कर ले. इस दिग्गज की टीम में वापसी से उनकी टीम भी मजबूत नजर आ रही है.

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम से जल्द जुड़ेंगे

ड्वेन ब्रावो वेस्टइंडीज के सड़को पर शर्टलेश होकर लड़कियों के साथ करते दिखे डांस 3

उस मैच के बाद ड्वेन ब्रावो भारत आ जायेंगे. जहाँ पर वो चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के ट्रेनिंग कैंप से जुड़ जायेंगे. जहाँ पर पहले से ही सुरेश रैना, अंबाटी रायडू और केएम आसिफ जुड़ चुके हैं. मुरली विजय भी अब इसी का हिस्सा बन चुके हैं. 2 मार्च को महेंद्र सिंह धोनी भी कैंप का हिस्सा बन जायेंगे. जल्द ही ड्वेन ब्रावो भी कैंप का हिस्सा होंगे.

Related posts