क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद मोदी सरकार में शामिल होंगे एमएस धोनी?

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद मोदी सरकार में शामिल होंगे एमएस धोनी, बीजेपी नेता ने किया दावा 

क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद मोदी सरकार में शामिल होंगे एमएस धोनी, बीजेपी नेता ने किया दावा

इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड की मेजबानी में खेले जा रहे आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 में भारतीय टीम मोस्ट फेवरेट टीमों में से एक मानी जा रही थी लेकिन न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच में हारने के साथ ही टीम निराशाजनक रूप से बाहर हो गई।

महेन्द्र सिंह धोनी के संन्यास के बाद राजनीति में उतरने की अटकलें तेज

भारतीय टीम के विश्व कप से बाहर होने के बाद जहां एक तरफ तो देख में निराशा का माहौल है तो वहीं दूसरी तरफ भारतीय टीम के महान कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज महेन्द्र सिंह धोनी के संन्यास की अटकलें तेज हो चुकी हैं।

विराट कोहली

सेमीफाइनल मैच के बाद से ही मीडिया में इस बात की चर्चा तेज हो चुकी है कि महेन्द्र सिंह धोनी जल्द से जल्द अपने इंटरनेशनल करियर को अलविदा कहकर राजनीति में कदम रख सकते हैं।

एमएस धोनी के बीजेपी में शामिल होने का इस बीजेपी नेता ने किया दावा

महेन्द्र सिंह धोनी के राजनीति में उतरने की बात को बीजेपी नेता और धोनी के मित्र संजय पासवान ने सही मानते हुए दावा किया है कि धोनी संन्यास के बाद बीजेपी को जॉइन कर सकते हैं।

धोनी

संजय पासवान ने इस बात को लेकर कहा कि “इस मुद्दे पर लंबे समय से चर्चा हो रही है, हालांकि ये फैसला उनके रिटायरमेंट के बाद लिया जाएगा। धोनी मेरे दोस्त हैं। वो विश्व स्तरिय खिलाड़ी हैं और उन्हें पार्टी में लाने की चर्चा हुई है।

संजय पासवान के बयान के बाद क्या धोनी के राजनीति में उतरने की बात होगी सही?

संजय पासवान के बयान उस समय आया है जब महेन्द्र सिंह धोनी विश्व कप में हार के बाद चर्चा का केन्द्र बने हुए हैं। जिसमें उनके टीम मैनेजमेंट के द्वारा नंबर 7 पर बल्लेबाजी के लिए भेजे जाने की बात मुद्दा बन रहा है। तो वहीं ये बात भी कही जा रही है कि वो संन्यास लेने के साथ ही राजनीति में अपनी नई पारी शुरु कर सकते हैं।

धोनी

आपको बता दें कि 2019 के लोकसभा चुनावों में प्रचार के दौरान महेन्द्र सिंह धोनी से बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह ने मुलाकात की थी।

 

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts