भारतीय टीम की सीरीज जीत की संभावना पर बोले वीरेन्द्र सहवाग

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

ENG VS IND- वीरेंद्र सहवाग ने कहा अब सिर्फ इस शर्त पर इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज जीत सकती हैं टीम इंडिया 

ENG VS IND- वीरेंद्र सहवाग ने कहा अब सिर्फ इस शर्त पर इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज जीत सकती हैं टीम इंडिया

इंग्लैंड और भारत के बीच खेली जा रही पांच मैचों की टेस्ट सीरीज अब भारतीय टीम की नॉटिंघम में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच की शानदार जीत के बाद अब 2-1 पर आ खड़ी है। इस टेस्ट सीरीज में मेजबान इंग्लैंड ने जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए पहले दो टेस्ट मैच तो जीत लिए लेकिन तीसरे टेस्ट मैच में भारत ने शानदार वापसी करते हुए जीत के साथ अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा है।

ENG VS IND- वीरेंद्र सहवाग ने कहा अब सिर्फ इस शर्त पर इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज जीत सकती हैं टीम इंडिया 1

भारत के सीरीज जीतने की संभावना पर बोले सहवाग

5 टेस्ट मैचों की इस सीरीज का चौथा टेस्ट मैच 30 अगस्त से साउथंपटन में खेला जाएगा। सीरीज का चौथा मैच दोनों ही टीमों के लिए बहुत ही अहम होने जा रहा है। भारतीय टीम को जहां सीरीज में बराबरी का मौका देगी तो इंग्लैंड की टीम फिर से ट्रेक पर लौटना चाहेगी। लेकिन वहीं भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग ने चौथे टेस्ट को भारत के लिए करो या मरो का बताया है।

ENG VS IND- वीरेंद्र सहवाग ने कहा अब सिर्फ इस शर्त पर इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज जीत सकती हैं टीम इंडिया 2

भारत के लिए चौथा टेस्ट होगा करो या मरो का

वीरेन्द्र सहवाग ने इंडिया टीवी के साथ बातचीत करते हुए कहा कि “अगर भारत इस सीरीज को जीतना चाहती है तो किसी भी तरह से चौथा टेस्ट मैच जीतना ही होगा। ये मैच इनके लिए करो या मरो की स्थिति का होगा। अगर वो जीतने में असफल रहे तो सीरीज जीतने की उम्मीदें तो निश्चित रूप से खत्म हो जाएगी और फिर वो सिर्फ सीरीज को ड्रॉ करवा सकते हैं।”

ENG VS IND- वीरेंद्र सहवाग ने कहा अब सिर्फ इस शर्त पर इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज जीत सकती हैं टीम इंडिया 3

इंग्लैंड की टीम भी कर सकती है भारत की तरह वापसी

वीरेन्द्र सहवाग ने आगे कहा कि “कुछ भी असंभव नहीं है, अगर भारत ट्रेंट ब्रिज की तरह ही बल्लेबाजी और गेंदबाजी करता है तो वो असर डाल सकते हैं। लेकिन ये बहुत ही मुश्किल होगा, असंभव नहीं। भारत को बहुत अच्छा क्रिकेट खेलना होगा। क्योंकि उन्होंने जिस तरह से दो टेस्ट मैच खोने के बाद वापसी की है उसी तरह से इंग्लैंड भी करेगा।”

ENG VS IND- वीरेंद्र सहवाग ने कहा अब सिर्फ इस शर्त पर इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज जीत सकती हैं टीम इंडिया 4

विराट कोहली के लिए रैंकिंग नही रखती मायने

आगे वीरेन्द्र सहवाग ने विराट कोहली की रैंकिंग को लेकर कहा कि “ये विराट के लिए बहुत बड़ी उपलब्धि है, लेकिन मुझे नहीं लगता कि उनके लिए इसका कोई फर्क पड़ेगा। क्योंकि मुझे लगता है कि उनका बड़ा लक्ष्य तो तेंदुलकर के 10 शतकों तक पहुंचने और भारत की जीत के लिए ले जाना ही होगा।”

Kohli again became number one in the ICC rankings

अगर आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आए तो प्लीज इसे लाइक और शेयर करें।

Related posts

Leave a Reply